करीना कपूर खान ने दिखाया गजब का योगा, वीडियो देख लोग बोले ?

करीना कपूर खान बॉलीवुड की फैशन आइकन और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। मां बनने के बाद भी करीना अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक, हर कोई उनकी फिटनेस का दीवाना है। वहीं, लड़कियां तो उनकी फिटनेस का राज जानने के लिए उत्सुक रहती हैं। बता दें कि करीना फिटनेस व ग्लोइंग स्किन के लिए जहां अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देती हैं वहीं उनकी रूटीन में योगा भी शामिल है।हाल ही में करीना के योगा ट्रेनर अंशुका ने अपने इंस्टाग्राम से करीना का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो योग करते हुए नजर आ रही हैं। फैंस को करीना का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वीडियो को देखने के बाद फैंस करीना की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

करीना कपूर खान का योगा करते हुए वीडियो वायरल,
करीना कपूर खान का योगा करते हुए वीडियो वायरल

इसे भी पढ़े :- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कैसे होगा एक साल बाद अक्षरा और अभिमन्यु का मिलन जाने कल के आने वाले एपिसोड में

करीना कपूर खान का योगा करते हुए वीडियो वायरल

करीना कपूर खान बॉलीवुड की फैशन आइकन और फिट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। कई सेलेब्स भी करीना की फिटनेस और खूबसूरती के दीवाने हैं। करीना कपूर खान जो बेबो के नाम से पॉपुलर हैं।

वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती
वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती

वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का योगा करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

वीडियो देख फैंस हुए इम्प्रैस

अब एक्ट्रेस का एक योगा वीडियो सामने आया है जिसमे वह योगा करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को करीना के योगा ट्रेनर ने शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद अब एक तरफ जहां सभी फैंस करीना की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। वे करीना को लेकर वीडियो पर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं।

वीडियो देख फैंस हुए इम्प्रैस
वीडियो देख फैंस हुए इम्प्रैस

इसे भी पढ़े :- आखिर सलीम खान के घर में नहीं टिक पा रही टिक एक भी बहू, सबका एक-एक करके हुआ तलाक ?

कोई उन्हें आंटी बोल रहा है तो कोई कह रहा है कि बुढ़ापे में योगा से कुछ नहीं होगा। तो किसी ने कहा बुड्ढी बेबो। हालांकि फैंस उन ट्रोलर्स को भी जवाब दे रहे हैं और कह रहे हैं कि इस उम्र में और इतनी बिजी लाइफ के बाद भी खुद का ध्यान रखना आसान नहीं है।

हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई
हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई

खैर वैसे भी करीना को ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है। वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। लेकिन वह खुद कहती हैं कि वह इन नेगेटिव बातों पर ध्यान नहीं देती हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं। अब करीना सुजॉय गोष की फिल्म द सस्पेक्ट ऑफ डिवोशन एक्स में नजर आने वाली हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel