करण कुंद्रा ने कही दिल की बात तेजस्वी प्रकाश के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा कि ‘तेरे इश्क ने इस फकीर को जीना सिखाया’

टीवी पर छाए रहने वाले करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी भी वैलेंटाइन डे पर चर्चा में रही। गौरतलब है कि करण और तेजस्वी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैलेंटाइन डे के दिन करण ने तेजस्वी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है, जो काफी वायरल भी हो रहा है. हॉलीडे के एक वीडियो में तो करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड को किस करते हुए भी नजर आए।इस पोस्ट में करण ने तेजस्वी को लेकर अपने दिल की बात कही है।”तेरे इश्क ने इस फकीर को जीना सिखाया” तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा संग गोवा में रोमांटिक हॉलीडे मना रही हैं, जिससे जुड़ी फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।वैलेंटाइन डे के दिन करण ने तेजस्वी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है, जो काफी वायरल भी हो रहा है।

'तेरे इश्क ने इस फकीर को जीना सिखाया
‘तेरे इश्क ने इस फकीर को जीना सिखाया

इसे भी पढ़े :-यूट्यूबर अरमान मलिक की जुड़वा बच्चों की मां पहली पत्नी बनेंगी दोनों बीवियों की गोदभराई बड़े धूमधाम से मनाते आये नजर

करण कुंद्रा ने तेजस्वी के प्रति अपने प्यार का इजहार

वैलेंटाइन डे के मौके पर करण ने तेजस्वी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे और तेजस्वी दोनों हैं।साथ ही करण ने अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए एक प्यार भरा कैप्शन भी पोस्ट के जरिए साझा किया है।Valentine's Day: 'तूने इस फकीर को जीना सिखा दिया'- करण कुंद्रा ने अपने लेडी लव तेजस्वी को खास अंदाज़ में किया वैलेंटाइन विश, लिखी दिल छू लेने वाली ...
पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा है- “तेरी छोटी छोटी खुशियां..तेरे फिजूल के ड्रामे..तेरा हक जताने का तरीका..तेरे स्पेक्टैक्युलर स्केल के शक.. तेरे छोटे-मोटे सपने और मेरे बड़े-बड़े जवाब.. तेरी अजीब दास्तान ने जीना सिखाया इस फकीर को..।”.
करण कुंद्रा ने तेजस्वी के प्रति अपने प्यार का इजहार
करण कुंद्रा ने तेजस्वी के प्रति अपने प्यार का इजहार

रण कुंद्रा संग गोवा में रोमांटिक हॉलीडे मना रही हैं, जिससे जुड़ी फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Tejasswi Prakash Look: अब तक के सबसे बोल्ड लुक में नजर आईं तेजस्वी प्रकाश, अदाएं ऐसी; गोवा से जुड़े इन वीडियो और फोटो में तेजस्वी प्रकाश न केवल गोवा में साथ में समय बिताते दिखाई दिए, बल्कि एक-दूसरे के साथ खूब रोमांटिक भी हुए।

गोवा से जुड़े इन वीडियो और फोटो में तेजस्वी प्रकाश न केवल गोवा में साथ में
गोवा से जुड़े इन वीडियो और फोटो में तेजस्वी प्रकाश न केवल गोवा में साथ में

वैलेंटाइन डे के मौके पर करण ने तेजस्वी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक फोटो शेयर किया,Tejasswi Prakash ने व्हाइट कलर की मिडी ड्रेस में दिए सिजलिंग पोज

‘तेरे इश्क ने इस फकीर को जीना सिखाया

जिसमें वे और तेजस्वी दोनों हैं. साथ ही करण ने अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए एक प्यार भरा कैप्शन भी पोस्ट के जरिए साझा किया है.

"तेरे इश्क में घायल.
“तेरे इश्क में घायल.

पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा है- “तेरी छोटी छोटी खुशियां..तेरे फिजूल के ड्रामे..तेरा हक जताने का तरीका..तेरे स्पेक्टैक्युलर स्केल के शक.. तेरे छोटे-मोटे सपने और मेरे बड़े-बड़े जवाब.. तेरी अजीब दास्तान ने जीना सिखाया इस फकीर को..!”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

इसे भी पढ़े :-यूट्यूबर अरमान मलिक की जुड़वा बच्चों की मां पहली पत्नी बनेंगी दोनों बीवियों की गोदभराई बड़े धूमधाम से मनाते आये नजर

तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा
तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा

वहीं, तेजस्वी भी अपने लिए शेयर की गई इस पोस्ट पर कमेंट करने से पीछे नहीं रहीं. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- “तेरे इश्क में घायल..”. इसके बाद तेजस्वी ने एक और कमेंट किया कि बहुत अच्छा लिखा है..ये सब तभी हुआ जब हम साथ आएKaran Kundra And Tejaswi Prakash love story - Ind24. लोगों का करण की पोस्ट और तेजस्वी का रिप्लाई दोनों ही काफी पसंद आ रहा है. उधर, करण और तेजस्वी के फैंस भी कमेंट करने में कहीं पीछे नहीं हैं. आलम ये है कि देखते ही देखते इस इंस्टा पोस्ट पर लाइक्स और हार्ट इमोजी की बाढ़ सी आ गई है.

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel