कपिल शर्मा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में आने वाले है नजर इस एक्टर्स के संग

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो एक एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं.कॉमेडियन कपिल शर्मा वैसे तो अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इन दिनों वो किसी और वजह से खबरों में आ रहे हैं. हाल ही में उनकी एक एक्ट्रेस संग रोमांटिक फोटो सामने आई है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रह हैं. कपिल शर्मा यूं तो अपने शो में लगभग हर एक्ट्रेस के संग फ्लर्ट करते नजर आते हैं लेकिन अब वो जल्द ही एक हसीना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे और ये खबर सुनकर कॉमेडियन के फैंस काफी खुश है.कपिल शर्मा  ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दो फोटो नजर आ रही हैं. पहली फोटो में वो एक हसीना के साथ काफी खुश खड़े हैं और दूसरी फोटो में वो अकेले उदास बैठे हैं. इस फोटो में कपिल का अंदाज किसी हीरो से कम नहीं लग रहा है. अगर आप सोच रहे हैं कि कपिल ने यह फोटो क्यों शेयर की है तो आपको बता दें, कि कपिल शर्मा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं और उसका नाम है ‘अलोन’  जिसका मतलब होता है अकेला

Kapil Sharma के हाथ लगी एक और Film, किस Director के साथ मिलाया हाथ ? |  FilmiBeat - video Dailymotion

इसे भी पढ़े :- फिरोज खान की एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर रहे लेकिन पाकिस्तान में लगा था बैन उनकी एंट्री पर ?

कपिल शर्मा ने इस हसीना संग खिंचवाली रोमांटिक फोटो

कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके खलबली मचा दी है। एक्टर ने हाल ही में एक एक्ट्रेस के संग अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी हैरान है। कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Kapil new songहर कोई जानना चाहता है कि आखिर कपिल शर्मा कौन सा नया प्रोजेक्ट लाने वाले हैं। अगर आप भी हैरान हैं और आपके भी मन में यही सवाल है तो आपको बता दें कि जल्द ही कपिल शर्मा अपने एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।

कौन है ये खूबसूरत हसीना? जिसके साथ रोमांटिक होंगे कपिल - Who is yogita  bihani actress will feature with kapil sharma guru randhawa in alone the  kapil sharma show tmovb

इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस योगिता बिहानी नजर आ रही हैं।

Kapil Sharma, Filmography, Movies, Kapil Sharma News, Videos, Songs,  Images, Box Office, Trailers, Interviews - Bollywood Hungama जिनकी कपिल के साथ जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।आपको बता दें, कुछ समय पहले योगिता बिहानी कपिल शर्मा के शो में आई थीं

From coming as audience at 'The Kapil Sharma Show' to getting introduced as  heroine of film, Yogita Bihani covers long journey

अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का प्रमोशन करने के लिए और अब वो कपिल शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इस वीडियो में कपिल और योगिता के अलावा पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा भी हैं।

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट

कपिल शर्मा की एक्ट्रेस की बता करते करें तो ग्लैमर की दुनिया में बिहानी का करियर 2018 में शुरू हुआ जब वह फेमिना मिस इंडिया राजस्थान में टॉप 3 प्रतियोगियों में चुनी गईं।
In audience in 2017, Yogita Bihani returns to 'The Kapil Sharma Show' as  guest
हालांकि उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक अप्रैल 2018 में मिला जब उन्हें सोनी टीवी पर गेम शो ‘दस का दम’ के लिए सलमान खान के साथ प्रोमो की शूटिंग के लिए चुना गया। उन्होंने एकता कपूर के शो ‘दिल ही तो है’ से टेलीविजन पर अपना करियर शुरू किया था। इस शो में उनके साथ एक्टर करण कुंद्रा भी नजर आए थे।

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इसे भी पढ़े :- पूर्व कप्तान अफरीदी की बेटी अंशा की अदा पर क्लीन बोल्ड हुए शाहीन शाह और मस्जिद में किया निकाह

कपिल शर्मा ने इस हसीना संग खिंचवाली रोमांटिक फोटो

कपिल शर्मा  के इस म्यूजिक वीडियो की बात करें तो उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पांच दिन बचे हैं,

The Kapil Sharma Show 4: नए सीजन के लिए कपिल शर्मा ने अपनाया नया लुक, फैंस  ने कहा- 'हम इसे नहीं जानते' - Kapil Sharma unveils his new look ahead of theकपिल शर्मा के साथ इस गाने में एक्ट्रेस योगिता बिहानी  नजर आने वाली हैं.

After coming on The Kapil Sharma Show as an audience, Yogita Bihani returns  to the Show as a debutant along with the star cast of Vikram Vedha ऋतिक रोशन और सैफ अली खान  के साथ अपनी पहली फिल्म ‘विक्रम वेधा’  के साथ एक गहरी छाप छोड़ने के बाद, योगिता बिहानी अब अपने पहले म्यूजिकल वीडियो ‘अलोन’ के लिए तैयार हैं.

Yogita Bihani's journey from The Kapil Sharma Show's audience to guest as  Vikram Vedha actress is inspiring | Celebrities News – India TV

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel