जया बच्चन पैपराजी पर फिर भड़कते हुए बोलीं कौन हो तुम? यूजर्स ने क्लास लगाते हुए कहा- ‘इन्हें लाइमलाइट क्यों देते हो’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। बॉलीवुड के दोनों सुपर स्टार्स ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। इन दिनों जया अपने काम के अलावा गुस्से को लेकर भी चर्चा में हैं। अक्सर जया  के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिसमें वो आगबबूला होते दिखाई देती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जया अपनी नातिन नव्या के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस एक फैशन शो में नव्या नंदा के साथ पहुंची थीं। मीडिया के लोग जब उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं तो वो भड़क जाती हैं।जया बच्चन अक्सर मीडिया से खार खाए रहती हैं और अक्सर वे गुस्सा भी हो जाती हैं।रविवार को भी जया पैपराजी पर भड़क गई और पूछने लगीं कि आप कौन हैं और किस मीडिया से हैं?वऔर किस मीडिया से हैं?वहीं जया के पैपराजी पर भड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।

पैपराजी पर फिर भड़कते हुए बोलीं
पैपराजी पर फिर भड़कते हुए बोलीं

इसे भी पढ़े : –फोटो में दिख रही ये छोटी बच्ची आज बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री में से एक..

पैपराजी पर फिर भड़कते हुए बोलीं

जया अक्सर मीडिया से खार खाए रहती हैं और अक्सर वे गुस्सा भी हो जाती हैं. रविवार को भी जया बच्चन पैपराजी पर भड़क गई और पूछने लगीं कि आप कौन हैं और किस मीडिया से हैं?वहीं जया बच्चन के पैपराजी पर भड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आप इन्हें लाइमलाइट क्यों देते हैं.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘मुझे पता है ये इतनी बदतमीज क्यो हैं.’

जया बच्चन पैपराजी पर भड़क
जया  पैपराजी पर भड़क

वीडियो में जया बच्चन पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। उनके साथ नव्या नवेली नंदा चलते हुए हुए नजर आ रही हैं। जया को आते हुए देख पैपराजी ने उनकी फोटो क्लिक की। एक पैपराजी ने जैसे ही ठहाका लगाया, तो एक्ट्रेस ने कहा मुझे आशा है कि आप दोगुने होंगे और गिरेंगे। इसके बाद एक्ट्रेस कैमरे में देखकर करती हैं, आप लोग कौन हैं? आप लोग मीडिया से हैं? कौन-सी मीडिया से हैं? इसके बाद कुछ लोग विरल भयानी और मानव मंगलानी जैसे पैपराजी टीम का नाम लेते हैं। जया गुस्से में कहती हैं कि क्या? कौन? कौन सा अखबार है ये ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

इसे भी पढ़े :- आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि वैशाली ठक्कर के साथ कि उसने आ’त्म’ह’त्या ?

यूजर्स ने क्लास लगाते हुए कहा

जया का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप लोग इसे लाइमलाइट क्यों देते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता ये इतनी बदतमीज क्यों है। इससे पहले भी जया बच्चन का वीडियो वायरल हुआ था

 वीडियो में जया अपनी नातिन नव्या के साथ नजर
वीडियो में जया अपनी नातिन नव्या के साथ नजर

जिसमें वो पैपराजी पर भड़क गई थीं। जया बच्चन ने हाल ही में बताया था कि उनके नाती अगस्तय नन्दा अक्सर फिल्म कभी खुशी कभी गम देखते हैं और उनका मजाक उड़ाते हैंहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel