जैकलीन फर्नांडिस ने ट्राइबल लुक में अपनी बोल्डनेस से उड़ा दिए फैंस के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा देती हैं। अब उन्होंने अपनी ऐसी फोटोज पोस्ट कर दी हैं जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। जैकलीन इस लेटेस्ट लुक में बेहद खूबसूरत दिख रहीं है। दरअसल, यह लुक एक्ट्रेस ने एक खास मौके के लिए लिया है। जैकलीन ने यह लुक एक खास परफॉर्मेंस के लिए अपमनाया है। उन्होंने इस लुक को अपनाकर फिल्मफेयर नाइट 2023 में सनसनी मचा दी थी। जैकलीन ने फिल्मफेयर नाइट के दिन कई बॉलीवुड सॉन्स पर परफॉॉर्म किया। इस दौरान जैकलीन ने खूब मेहनत भी की थी। जिसकी वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया है। साथ ही उन्होंने अपना फोटोशूट भी शेयर किया है। जिसकर लोग जमकर कमेंट्स कर रहें हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक
जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक

इसे भी पढ़े : – राखी सावंत फिर से दुल्हन बनने को तैयार ? पैपराजी को कहा आओ मेरी बारात में सब एक-एक करके मेरी बारात में आना।’

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई है, जिसमें उनका लुक बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। ट्राइबल लुक में जैकलीन फर्नांडिस बवाल लग रही हैं।

जैकलीन ने दिखाया ऐसा लुक, फैंस बोले, 'झिंगा लाला हू हू हू' – TV9 Bharatvarsh

 

उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस फिदा हो गए हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि जैकलीन ने स्कर्ट और मैचिंग कलर का वन शोल्डर ब्लाउज टॉप पहना है।

उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस फिदा
उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस फिदा

इसे भी पढ़े : –एंटरटेनमेंट की रात- हाउसफुल में व्हीलचेयर पर दिखीं नेहा कक्कड़, फैंस बोले- ‘ये क्या हुआ ?

उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस फिदा

उन्होंने ब्लाउज के साथ एक श्रग भी कैरी किया है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है।जैकलीन फर्नांडिस ने न्यूड मेकअप और ईयररिंग्स से अपने लुक को कम्प्लीट किया है। कमेंट सेक्शन में फैंस जैकलीन की खूब तारीफ कर रहे हैं.

स्कर्ट और मैचिंग कलर का वन शोल्डर ब्लाउज टॉप पहन ट्राइबल लुक में Jacqueline Fernandez ने मचाया बवाल, वायरल तस्वीरों पर फ़िदा हुए फैंस

 

किसी ने उन्हें फायर कहा है तो किसी ने हॉट। मालूम हो कि जैकलीन फर्नांडिस ने इसी ड्रेस में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नाइट में डांस परफॉर्म किया था।

जैकलीन फर्नांडिस ने इसी ड्रेस में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नाइट में डांस परफॉर्म
जैकलीन फर्नांडिस ने इसी ड्रेस में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नाइट में डांस परफॉर्म

जैकलीन फर्नांडिस का ये डांस परफॉर्मेंस आज रात 9 बजे कलर्ल टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जिसकी झलक का एक वीडीयो आपके लिए पोस्ट भी किया गया है।

मेकअप रूम में बोल्ड हुईं जैकलीन फर्नांंडीज Jacqueline Fernandez gone bold in make-up room, fans will be left sweating after seeing her hot look! - Hindi Filmibeat

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel