एंटरटेनमेंट की रात- हाउसफुल में व्हीलचेयर पर दिखीं नेहा कक्कड़, फैंस बोले- ‘ये क्या हुआ ?

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।रात के मेहमानों में सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह शामिल होंगे। वीडियो में ब्लैक टी शर्ट और ब्लू जींस पहने नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत को वरमाला देने की कोशिश कर रही हैं। अर्चना गौतम अपने सिर पर गुलाबी झिलमिलाते दुपट्टे से ढँकते हुए अपने ऊपर फूल बिखेरती हुई दिखाई देती हैं। हालाँकि, नेहा और रोहनप्रीत को बिजली के झटके लगते रहते हैं जिन्हें पुनीत और हर्ष नियंत्रित करते हैं। अब और बर्दाश्त नहीं कर पाने वाली नेहा कहती हैं, “बंद करो ये टॉर्चर, हमें शॉक की जरूरत नहीं है।”इस वीडियो में नेहा कक्कड़ व्हीलचेयर पर नजर आ रही हैं, जिसके बाद फैंस की रिएक्शन सामने आ रहे हैं.इस वीडियो में नेहा कक्कड़ व्हीलचेयर पर नजर आ रही हैं।वहीं नेहा कक्कड़ के साथ उनके पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ व्हीलचेयर पर बैठीं हुई नजर
इस वीडियो में नेहा कक्कड़ व्हीलचेयर पर बैठीं हुई नजर

इसे भी पढ़े : – कभी क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का दबदबा हुआ करता था आज वो भी धोनी ने खत्म और ऑस्ट्रेलिया की धरती पर भारत की हुई शानदार जीत

व्हीलचेयर पर दिखीं नेहा कक्कड़

शनिवार को ने कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ व्हीलचेयर पर बैठीं हुई नजर आ रही हैं।नेहा के साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी परेशान नजर आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ को लगा बिजली का झटका, व्हीलचेयर पर सिंगर
नेहा कक्कड़ को लगा बिजली का झटका, व्हीलचेयर पर सिंगर

साथ ही रोहन मौके पर मौजूद भीड़ को हटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देखने पर आप पाएंगे की नेहा काफी परेशान और हताश दिख रही हैं और तो और डॉक्टर्स की टीम नेहा के बीपी की जांच करते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

“बंद करो ये टॉर्चर, हमें शॉक की जरूरत नहीं

हालांकि वीडियो को पूरा देखने पर आपको ये मालूम हो जाएगा की नेहा कक्कड़ का ये वीडियो के प्रैंक वीडियो है, जो उन्होंने कॉमेडी टीवी शो एंटरटेनमेंट का हाउसफुल के लिए किया है. सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ के इस मजेदार वीडियो को देखकर फैंस अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.एंटरटेनमेंट की रात- हाउसफुल के लिए कलर्स टीवी का नवीनतम प्रोमो, जिसे उनके आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया गया था।

शनिवार को ने कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर
शनिवार को ने कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर

हंसी का दंगल होने का वादा करता है। रात के मेहमानों में सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह शामिल होंगे।

रात के मेहमानों में सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह शामिल
रात के मेहमानों में सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह शामिल

वीडियो में ब्लैक टी शर्ट और ब्लू जींस पहने नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत को वरमाला देने की कोशिश कर रही हैं। अर्चना गौतम अपने सिर पर गुलाबी झिलमिलाते दुपट्टे से ढँकते हुए अपने ऊपर फूल बिखेरती हुई दिखाई देती हैं।

अब और बर्दाश्त नहीं कर पाने वाली नेहा कहती हैं, "बंद करो ये टॉर्चर
अब और बर्दाश्त नहीं कर पाने वाली नेहा कहती हैं, “बंद करो ये टॉर्चर

हालाँकि, नेहा और रोहनप्रीत को बिजली के झटके लगते रहते हैं जिन्हें पुनीत और हर्ष नियंत्रित करते हैं। अब और बर्दाश्त नहीं कर पाने वाली नेहा कहती हैं, “बंद करो ये टॉर्चर, हमें शॉक की जरूरत नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसे भी पढ़े : – शहनाज़ गिल के टॉक शो में पहुंचे हनी सिंह, शो में उनकी पर्सनल लाइफ भी फैंस के बीच गॉसिपस का हॉट टॉपिक

वीडियो को कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है, “इस शादी में, दुल्हन और दुल्हन को लगेंगे जोरदार झटके।

इस शादी में, दुल्हन और दुल्हन को लगेंगे जोरदार झटके।
इस शादी में, दुल्हन और दुल्हन को लगेंगे जोरदार झटके।

देखिए #EntertainmentKiRaatHousefull, सोम-रविवार रात 10 बजे, सिर्फ #Colors Par।” नीरज शर्मा द्वारा निर्मित, एंटरटेनमेंट की रात: हाउसफुल की मेजबानी पुनीत पाठक और हर्ष लिम्बाचिया कर रहे हैं। शो हर दिन रात 10 बजे प्रसारित होता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel