पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिखे सोनाली फोगट के शरीर में मिले चोट के निशान,दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने ?

सोनाली फोगट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर 4-5 चोट के निशान मिले हैं। रिपोर्ट में जहर देने की भी आशंका जताई गई है। सोनाली को आंतों की जांच के लिए भेजा गया है। सैंपल की जांच के बाद यह पता लगाना संभव होगा कि सोनाली को जहर दिया गया था या केमिकल दिया गया था। पुलिस ने सुखविंदर और सुधीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गोवा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। देर शाम, सोनाली के पीएम सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर को कथित तौर पर गोवा पुलिस ने हिरासत में ले लिया।पुलिस ने सुखविंदर और सुधीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गोवा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।सोनाली की मौत में एक बड़ा खुलासा हुआ है.

पुलिस ने सुखविंदर और सुधीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया
पुलिस ने सुखविंदर और सुधीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया

इसे भी पढ़े : – कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, बेहतर हो रहा है उनका स्वास्थ्य

सोनाली फोगट के शरीर में मिले चोट के निशान

सोनाली के पार्थिव शरीर को एक ताबूत में रखा गया और अस्पताल से एयरपोर्ट ले जाया गया। आईपीसी की धारा 302 के लागू होने से हमें खुशी है कि उनकी बहन को न्याय मिलेगा। लेकिन सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह समेत जिनके नाम वे ले रहे हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। सोनाली की बहन ने कहा था कि उनकी बहन को हार्ट अटैक नहीं आ सकता है, जरूर कुछ गड़बड़ है। उन्होंने कहा था कि सोनाली ने एक रात पहले घरवालों से बात की थी जिसमें उन्होंने अपनी मां को अपनी बीमारी के बारे में बताया था।

 

सोनाली के शरीर में मिले चोट के निशान
सोनाली के शरीर में मिले चोट के निशान

परिजनों ने सोनाली को अस्पताल जाने की सलाह भी दी। इधर, उसके भतीजे ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर घर के सभी लोगों को मौत के अलग-अलग कारण बताने का आरोप लगाया और उसने सोनाली को उसके घरवालों से बात नहीं करने दी। सोनाली की मौत के दो दिन बाद उनके परिवार ने गुरुवार यानी आज इस शर्त के साथ पोस्टमॉर्टम के लिए हामी भर दी थी कि पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जाए।

इसे भी पढ़े :- रवि किशन की बिटिया ज्वॉइन करना चाहती हैं ‘अग्निपथ और पापा से मांगी परमिशन

पुलिस ने PA सुधीर और दोस्त सुखविंदर को उठाया

धनखड़ ने कहा, “हमने गोवा सरकार से परिवार की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने का अनुरोध किया है।” हमारे अनुरोध पर डॉ. मंडल द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। राष्ट्रीय महिला आयोग ने खुद इस पर संज्ञान लिया है, तो सच्चाई सामने जरूर आएगी।सोनाली फोगट के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए।

गोवा सरकार से परिवार की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने का अनुरोध किया
गोवा सरकार से परिवार की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने का अनुरोध किया

सोनाली के मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर 4-5 चोट के निशान मिले हैं।रिपोर्ट में जहर देकर मारे जाने की संभावना भी जताई गई है।सोनाली के विसरा जांच के लिए भेजे गए हैं। सैंपल की टेस्टिंग के बाद इस बात की जानकारी मिल पाएगी कि सोनाली को जहर या कैमिकल दिया गया था या नहीं। इस मामले में पुलिस ने सुखविंदर और सुधीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

सोनाली फोगट के मामले में सच्चाई सामने
सोनाली के मामले में सच्चाई सामने

गोवा पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मर्डर केस दर्ज किया है।खबर है कि देर शाम सोनाली के पीएम सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर को गोवा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel