‘सालार’ के नए पोस्टर में प्रभास का एक्शन अवतार में आएंगे नजर लोगो को और उनके फेन को रिलीज डेट का है इंतजार

साउथ के एक्टर प्रभास इस फिल्म ''सालार'' के पोस्टर में दिखे एक्शन अवतार सामने आयी होगी रिलीज डेट

प्रभास ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रभास के फैन्स को तोहफा मिला है। फिल्म सालार का नया पोस्टर रिलीज किया गया। इसके साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म में एक्टर एक्शन अवतार में हैं।बाहुबली’ फेम अभिनेता की आने वाली फिल्म ‘सालार’ को लेकर पिछले कुछ समय से जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील हैं जिन्होंने इससे पहले ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बनाई है। बॉक्स ऑफिस पर ‘केजीएफ चैप्टर 2‘ सुपरहिट रही थी। अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेकर्स ने एक्टर के फैन्स को तोहफा दिया। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया। इसके साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म में एक्टर का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।पोस्टर में एक्टर दो तलवारों को अपने हाथों से पकड़कर खड़े हैं और वो जमीन की ओर देख रहे हैं। उनके बैकग्राउंड में लाशें पड़ी हैं। एक्टर ने पोस्टर को शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- ‘#TheEraOfSalaarBegins. आपसे सिनेमाघरों में मिलते हैं, 28 सितंबर 2023 को। #‘सालार’

फिल्म सालार का नया पोस्टर रिलीज किया
फिल्म सालार का नया पोस्टर रिलीज किया

इसे भी पढ़े :- जवान में विजय सेतुपति बतौर विलेन शाहरुख खान को टक्कर देते नजर

‘सालार’ के नए पोस्टर में प्रभास का एक्शन अवतार,

फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन लीड रोल में हैं। पहली बार पर्दे पर दोनों की जोड़ी एक साथ दिखेगी। उनके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी, जगपति बापू और ईश्वरी राव भी महत्वपूर्ण रोल में होंगे।

‘सालार’ के नए पोस्टर में प्रभास का एक्शन अवतार,
‘सालार’ के नए पोस्टर मेंएक्टर का एक्शन अवतार

अप्रैल में ‘सालार‘ के सेट से प्रभास की फोटोज लीक हुई थीं जिसमें वो सिगरेट पीते नजर आए थे। तस्वीर देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए। फिल्म को हिंदी में भी डब किया जाएगा जिसे अनिल थडानी प्रेजेंट करेंगे। ‘केजीएफ चैप्टर ‘2 के प्रमोशन के दौरान प्रशांत नील ने बताया था कि ‘सालार‘ की 30 फीसदी शूटिंग पूरी हो गई है।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रभास के फैन्स को तोहफा मिला
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्टर के फैन्स को तोहफा मिला( प्रभास)

इसे भी पढ़े :- ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने ऐसी कंडीशन

सालार‘ के सेट से प्रभास की फोटोज लीक

‘सालार‘ के अलावा एक्टर के पास फिल्म ‘प्रोजेक्ट के‘ है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन हैं। निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ में भी प्रभास दिखेंगे।अप्रैल में ‘सालार‘ के सेट से प्रभास की फोटोज लीक हुई थीं जिसमें वो सिगरेट पीते नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

तस्वीर देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए। फिल्म को हिंदी में भी डब किया जाएगा जिसे अनिल थडानी प्रेजेंट करेंगे। ‘केजीएफ चैप्टर ‘2 के प्रमोशन के दौरान प्रशांत नील ने बताया था कि ‘सालार‘ की 30 फीसदी शूटिंग पूरी हो गई है।

 

फिल्म को तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया
फिल्म को तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया

प्रभास फिल्म को तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *