‘खतरों के खिलाड़ी ‘में ‘सर्कस’ की पूरी टीम ने धमाकेदार बना दी ग्रैंड फिनाले की शाम

खतरों के खिलाड़ी 12 की ’धमाकेदार रही ग्रैंड फिनाले की शाम, और `चार चांद लगाने पहुंची 'सर्कस' की पूरी टीम.

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले की शूटिंग पूरी हो चुकी है। रोहित शेट्टी के शो का फिनाले मुंबई में शूट हुआ है, जिससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले से जुड़ी इन तस्वीरों ने फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया है। खास बात तो यह है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, वरुण शर्मा और जॉनी लिवर जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की, जिन्होंने सभी कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती भी की।फिनाले के जरिए सभी का रीयूनियन हुआ और लंबे समय बाद सभी कंटेस्टेंट भी एक-दूसरे से मिले। ऐसे में उनक चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। । रणवीर सिंह हाल ही में फिल्म ‘सर्कस’की टीम के साथ टीवी एक्टर फैजल शेख के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए। रणवीर सिंह का ये वीडियो फैजल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह टीवी एक्टर की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं।

चार चांद लगाने पहुंची 'सर्कस' की पूरी टीम.
चार चांद लगाने पहुंची ‘सर्कस’ की पूरी टीम

इसे भी पढ़े :-  लंबाई इतनी कि नामी एक्टर्स हो जाएं शर्मिंदा, कितनी है इन 9 बॉलीवुड हीरोइनों की असल हाइट?

धमाकेदार रही ग्रैंड फिनाले की शाम

इस बीच अब विनर के नाम की चर्चाएं जोरों पर हैं और सभी जानना चाह रहे हैं कि आखिर सीजन 12 का विजेता कौन बना है। ‘खतरों के खिलाडी 12’ के विजेता के रूप में पहले फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू का नाम सामने आया था। अब लेटेस्ट अपडेट है कि स्टंट बेस्ड इस रियलिटी शो को तुषार कालिया ने जीत लिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर तुषार लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

kkk 12 finale photo

चार चांद लगाने पहुंची ‘सर्कस’ की पूरी टीम

खतरों के खिलाड़ी के कई फैन पेज से यह साझा किया गया है कि तुषार ने ही ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। हालांकि आधिकारिक रूप से अगले हफ्ते ही विजेता के नाम का खुलासा होगा। फिनाले के शूट के देर रात तुषार पपराजी के सामने स्पॉट हुए। विजेता को दी जाने वाली कार की चाबी के साथ तुषार को देखा गया जिसके बाद इसकी चर्चाएं और जोरों पर चल पड़ीं कि उन्होंने ही शो जीता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

बता दें कि इसका खुलासा तो काफी पहले ही हो गया था कि टॉप 2 में फैजल और तुषार पहुंचे हैं। अभी टीवी पर प्रसारित एपिसोड में दिखाया गया है कि 4 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बने हैं।

धमाकेदार रही ग्रैंड फिनाले की शाम,
धमाकेदार रही ग्रैंड फिनाले की शाम,

तुषार कालिया पहले ही टिकट टू फिनाले के जरिए फाइनलिस्ट बन गए थे।उनके अलावा रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और फैजल शेख टॉप 4 में पहुंचने में कामयाब रहे।

kkk 12 finale photo

कुछ समय पहले ही रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी 12 फिनाले की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पूरी टीम के साथ पोज दे रही हैं। खबर है कि तुषार कालिया ने खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी हासिल कर ली है। हालांकि अब तक भी मेकर्स ने इस खबर पर पुष्टि नहीं की है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *