मुझे अपने घर से भागना पड़ा था शहनाज गिल ने बयां किया अपना दर्द

आखिर क्यों अपने ही घर से भाग गयी थी भाग शहनाज गिल ?

पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल ने हाल ही में खुलासा किया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने सपनों को पूरा करने के लिए वो बचपने में घर से भाग गईं थी।उन्होंने कहा कि वह मूल रूप से कई वर्षों से उनसे अलग थी, और प्रसिद्ध होने के बाद ही अपने लोगों के साथ फिर से जुड़ गई।जब से उन्होंने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया तब से शहनाज गिल सभी की पसंदीदा बन गई हैं। अभिनेत्री ने शोबिज उद्योग में एक लंबा सफर तय किया है। हालांकि क्या आप जानते हैं कि शहनाज गिल भी 22 साल की उम्र में अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थीं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, पंजाबी हार्टथ्रोब ने इसका खुलासा किया और उल्लेख किया कि उसने अपने परिवार के सदस्यों को भी ब्लॉक कर दिया था, लेकिन आखिरकार, उसकी मेहनत रंग लाई। शहनाज ने यह भी साझा किया कि उनके परिवार को अब उन पर गर्व है।शहनाज गिल घर से भाग गई और उसके सपनों को पूरा करने के लिए उसके परिवार को ब्लॉक कर दिया।खुद को साबित करना चाहती थी’।

शहनाज गिल घर से भाग गई सपनों को पूरा करने के लिए
शहनाज गिल घर से भाग गई सपनों को पूरा करने के लिए

इसे भी पढ़े :- फिल्मों के बहिष्कार पर मंदाकिनी के बोल, ‘एक्टरों के अहंकार का नतीजा है बायकॉट

शहनाज गिल घर से भाग गई सपनों को पूरा करने के लिए

“मेरे सपने मेरे अपने हैं, और मैं उन्हें साकार करने के लिए जो कुछ भी करना होगा, मैं करूंगा। मैं घर से भाग गया। वे मेरा पता नहीं लगा सके। मैं तभी लौटी जब मैं प्रसिद्ध हो गई, ”उसने बॉलीवुड बबल को बताया।“मैं लगभग 15000 रुपये कमा रहा था, एक पीजी में रहकर, मैं नियमित रूप से शूटिंग के लिए जाता था।

“मेरे सपने मेरे अपने हैं, और मैं उन्हें साकार करने के लिए जो कुछ भी करना होगा
“मेरे सपने मेरे अपने हैं, और मैं उन्हें साकार करने के लिए जो कुछ भी करना होगा

वे मुझे फोन करते रहते, लेकिन मैं अपने परिवार के फोन नंबरों को एक अवरुद्ध सूची में डाल देता, भले ही मैं अपनी दादी से बहुत जुड़ा हुआ था। मैं उनसे बात करने से पहले खुद को साबित करना चाहता था। लेकिन धैर्य भुगतान करता है। और अब, वे सभी मुझ पर गर्व कर रहे हैं, ”अभिनेत्री ने कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसे भी पढ़े :-  फिल्मों में तो उन्होंने ‘मां’ बनकर सबका दिल जीत लिया था, लेकिन असल जिंदगी में निरूपा राय को अपने ही बच्चों ने दुःख ?

उसी साक्षात्कार में, शहनाज़ ने इस बारे में भी बात की कि पिछले साल अपने अफवाह प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उन्होंने दुःख से कैसे निपटा। “दुनिया के आगे रोजे लोग बोलेंगे सहानुभूति लाभ कर रही है (यदि आप सार्वजनिक रूप से रो रहे हैं, तो लोग कहेंगे कि आप सहानुभूति प्राप्त कर रहे हैं) लोग आपको कमजोर समझेंगे और मैं कभी भी एक के रूप में सामने नहीं आना चाहता। हालांकि, मैंने कभी भी अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश नहीं की। मैंने खुद इससे निपटा और मैं इससे बिल्कुल ठीक हूं।”

मैंने खुद इससे निपटा और मैं इससे बिल्कुल ठीक हूं।”
मैंने खुद इससे निपटा और मैं इससे बिल्कुल ठीक हूं।”

खुद को साबित करना चाहती

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ गिल को आखिरी बार पंजाबी फिल्म होन्सला राख में देखा गया था, जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। वर्तमान में, अभिनेत्री सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के साथ अपनी फिल्म के लिए तैयार है,

खुद को साबित करना चाहती
खुद को साबित करना चाहती

जो इस साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में शहनाज के सलमान की फिल्म छोड़ने की खबरें भी सुर्खियों में आईं लेकिन अभिनेत्री ने बाद में ऐसी सभी खबरों को खारिज कर दिया। “ज़ोर-ज़ोर से हंसना! पिछले कुछ हफ्तों से ये अफवाहें मेरे मनोरंजन की दैनिक खुराक हैं, मैं लोगों द्वारा फिल्म देखने और मुझे भी फिल्म में देखने का इंतजार नहीं कर सकती, ”उनका बयान पढ़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *