​​​​    ​      

खूबसूरती के मामले में मां भाग्यश्री से आगे है उनकी बेटी और पहली बेहद ही हॉट अंदाज में दिखी वेब सीरिज में

खूबसूरती के मामले में मां भाग्यश्री से आगे है उनकी बेटी और पहली बेहद ही हॉट अंदाज में दिखी वेब सीरिज में

सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में उनकी हीरोइन रहीं भाग्यश्री 53 साल की हो गई हैं। 23 फरवरी, 1969 को मुंबई में जन्मी भाग्यश्री ने करियर की शुरुआत 1987 में टीवी सीरियल ‘कच्ची धूप’ से की थी। हालांकि, भाग्यश्री को पहचान 1989 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से मिली। इसके बाद भाग्यश्री ने अपने बचपन के दोस्त हिमालय दसानी से शादी कर घर बसा लिया।एक्टर्स के दो बच्चे हैं बेटी अवंतिका और बेटा अभिमन्यु। अवंतिका भी अब डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली वेब सीरिज ‘मिथ्या’ हाल ही में रिलीज हुई है।भाग्यश्री  के दो बच्चे हैं। बेटे अभिमन्यु का जन्म 1990 में हुआ। वहीं 5 साल बाद भाग्यश्री ने 1995 में बेटी अवंतिका को जन्म दिया। 26 साल की अवंतिका अपनी मॉम भाग्यश्री की तरह ही बेहद सुंदर और ग्लैमरस हैं। अवंतिका ने लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है। वो यहां से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले चुकी हैं।

अवंतिका अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर
अवंतिका अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर

इसे भी पढ़े:-विद्या बालन का दिखा अलग अंदाज डब्बू रतनानी के फोटोशूट में, और एक्टर्स की वायरल हो रहीं बिहाइंड द सीन्स फोटोज ये देख फेन्स ?

खूबसूरती के मामले में मां भाग्यश्री से आगे उनकी बेटी

सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री की बेटी का नाम अवंतिका हैं. इन दिनों अवंतिका इंटरनेट पर छाई हुई हैं। वैसे तो अवंतिका ने अपनी पढ़ाई लंदन से की हैं, लेकिन वह फिल्म में बहुत जल्द नजर आने वाली हैं।26 साल की अवंतिका खूबसूरती में अपनी मां भाग्यश्री से भी कहीं आगे हैं। अवंतिका अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर ही अवंतिका के 99 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर्स ने बताया था कि उनकी बेटी अवंतिका ने एक वेब शो के लिए शूट किया है।

अवंतिका अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज
अवंतिका अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज

वो यहां से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले चुकी हैं।एक्टर्स  की बेटी अवंतिका को ट्रैवलिंग, डांसिंग, फैशन और दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करना काफी पसंद है। एक समय था, जब अवंतिका म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक को डेट करती थीं।

इंस्टाग्राम पर ही अवंतिका के 99 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम पर ही अवंतिका के 99 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

इसे भी पढ़े:- ‘अर्ध’ फिल्म में पार्वती बनने के लिए रामपाल यादव ने घंटो करवाया मेकअप ने, ट्रांसजेंडर के किरदार में आएंगे नजर एक्टर

अवंतिका अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज

एक्टर्स का जन्म महाराष्ट्र में सांगली की रॉयल फैमिली में हुआ। महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान में भाग्यश्री 23 फरवरी, 1969 को श्रीमंत राजा विजय सिंह राव माधोराव पटवर्धन के यहां पैदा हुईं। एक्टर्स का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यराजे पटवर्धन है।

बहुत हसीन है 'मैंने प्यार...' वाली भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी, देखें Hot Photoshoot | SEE Maine Pyar Kiya fame Bhagyashree's daughter Avantika Dassani Hot Photoshoot: She is really Beau ...

एक्टर्स ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने करियर की जगह परिवार को चुनना क्यों ठीक समझा था। एक्टर्स के मुताबिक, मैंने प्यार किया की कामयाबी और शादी के बाद मुझ पर एक मां के रुप में सबसे बड़ी जिम्मेदारी थी। एक तरफ परिवार था तो दूसरी तरफ करियर।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *