हेमा मालिनी ने 74 साल की उम्र में राधा बनकर जीता लोगों का दिल, तस्वीरों में दिखाईं दी खूबसूरत डांस की झलकियां‘ड्रीम गर्ल’ ने

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी एक कुशल भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी डांसर हैं। वे किसी-न-किसी विशेष अवसर पर डांस प्रस्तुति देना पसंद करती हैं। उन्होंने कार्तिक पूर्णिमा पर रास महोत्सव में खूबसूरत डांस किया। हेमा मालिनी ने भारी लहंगे और गहने पहने हुए एक शानदार एथनिक लुक में खुद की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।। हेमा ने साल 2015 और 2018 के रास महोत्सव में भी डांस किया था। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर महोत्सव में मौजूद लोगों की फोटो भी शेयर की है।दरअसल, हेमा ने शुक्रवार को ट्विटर पर मंच पर अपने परफॉर्मेंस की तस्वीरें साझा कीं, जहां वे राधा के रूप में तैयार होकर डांस करती नजर आईं। हेमा ने ट्वीट में लिखा, ‘कार्यक्रम ने कलाकारों और दर्शकों दोनों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हेमा मालिनी आगे लिखती हैं, ‘हम सभी सूत्रदार स्वयं भगवान कृष्ण जी के जादुई एहसास में बंधे हुए थे। लगता है कि वे पूरी परफॉर्मेंस के दौरान हमारे साथ रहे। जय श्री कृष्ण राधे राधे।

ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी एक कुशल भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी डांसर
ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी एक कुशल भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी डांसर

इसे भी पढ़े :- हल्दी और प्री-वेडिंग पार्टी में सोहेल कथूरिया संग जमकर झूमीं हंसिका मोटवानी,कपल की बॉन्डिंग ने जीत लिया फेन्स का दिल

हेमा मालिनी ने 74 साल की उम्र में राधा बन जीता लोगों का दिल

हेमा ने कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर मथुरा में एक उत्सव में राधा बनकर डांस किया. लोग उनकी खूबसूरत झलक पाकर मंत्रमुग्ध हो गए. हेमा मालिनी ने उत्सव से अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

हेमा मालिनी ने 74 साल की उम्र में राधा बन जीता लोगों का दिल
हेमा मालिनी ने 74 साल की उम्र में राधा बन जीता लोगों का दिल

वे किसी-न-किसी विशेष अवसर पर डांस प्रस्तुति देना पसंद करती हैं. उन्होंने कार्तिक पूर्णिमा पर रास महोत्सव में खूबसूरत डांस किया.

इसे भी पढ़े :- शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद बनीं मां,अपूर्व अग्निहोत्री ने शेयर किया क्यूट वीडियो जिसमे दोनों ही अपनी क्यूट सी बेटी को दुलारते हुई

इस अवतार में जीता लोगों का दिल ‘ड्रीम गर्ल’

हेमा ने भारी लहंगे और गहने पहने हुए एक शानदार एथनिक लुक में खुद की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हेमा ने शुक्रवार को ट्विटर पर मंच पर अपने परफॉर्मेंस की तस्वीरें साझा कीं, जहां वे राधा के रूप में तैयार होकर डांस करती नजर आईं।

इस अवतार में जीता लोगों का दिल
इस अवतार में जीता लोगों का दिल

हेमा ने ट्वीट में लिखा, ‘कार्यक्रम ने कलाकारों और दर्शकों दोनों को मंत्रमुग्ध कर दिया।’हेमा आगे लिखती हैं, ‘हम सभी सूत्रदार स्वयं भगवान कृष्ण जी के जादुई एहसास में बंधे हुए थे। लगता है कि वे पूरी परफॉर्मेंस के दौरान हमारे साथ रहे।

हेमा मालिनी ने साल 2015 और 2018 के रास महोत्सव में भी डांस किया
हेमा मालिनी ने साल 2015 और 2018 के रास महोत्सव में भी डांस किया

हेमा मालिनी ने साल 2015 और 2018 के रास महोत्सव में भी डांस किया था। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर महोत्सव में मौजूद लोगों की फोटो भी शेयर की है। बता दें कि हेमा मालिनी को ‘ड्रीम गर्ल’, ‘शोले’, ‘सपनों का सौदागर’, ‘सीता और गीता’ और ‘सत्ते पे सत्ता’ जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel