शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद बनीं मां,अपूर्व अग्निहोत्री ने शेयर किया क्यूट वीडियो जिसमे दोनों ही अपनी क्यूट सी बेटी को दुलारते हुई

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपने अभिनय का दम दिखाने वाले अभिनेता और उनकी पत्नी अभिनेत्री शिल्पा सकलानी के घर किलकारियां गूंजी हैं। दोनोंटीवी की दुनिया के पॉपुलर स्टार अपूर्व अग्निहोत्री के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपने दोनों के आंगन में आई इस खुशी को पाकर वह फूले नहीं समा रहे हैं। स्टार्स के घर शादी के पूरे 18 साल बाद एक नन्ही परी का जन्म हुआ है। अपने फैंस को कपल ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है, जिसे सुन फैंस के चेहरे भी खिल उठे हैं।अपूर्व और शिल्पा ने अपने जीवन की खुशी की जानकारी फैंस के साथ साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सा वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो के जरिए स्टार कपल ने न केवल अपनी राजकुमारी का नाम बताया है, बल्कि उसकी झलक भी दिखा दी है। उनके इस वीडियो पर फैंस भर-भर के प्यार लुटा रहे हैं।

शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद बनीं मां
शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद बनीं मां

इसे भी पढ़े :-उदित नारायण की सिंगिंग से इम्प्रेस होकर लता मंगेशकर ने ऑडियंस के बीच उदित नारायण को दी सोने की चेन,खुद उनके जन्मदिन पर सुनाया ये किस्सा

शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद बनीं मां

अपूर्व अग्निहोत्री ने जो वीडियो साझा किया है उसमें उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी और नन्ही गुड़िया दिखाई दे रही हैं। दोनों ही अपनी बिटिया रानी को गोद में लिए लाड-प्यार करते नजर आ रहे हैं। अपूर्व और शिल्पा के चेहरों पर माता-पिता बनने की खुशी साफ झलक रही है।

फैंस के साथ साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सा वीडियो अपलोड किया
फैंस के साथ साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सा वीडियो अपलोड किया

इस प्यारे से वीडियो को साझा करते हुए अपूर्व अग्निहोत्री ने लिखा, ‘कुछ इस तरह मेरा इस बार का बर्थडे सबसे खास बन गया क्योंकि भगवान ने मुझे सबसे नायाब और अबतक का खूबसूरत तोहफा दिया है।

अपूर्व और शिल्पा के चेहरों पर माता-पिता बनने की खुशी साफ झलक रही
अपूर्व और शिल्पा के चेहरों पर माता-पिता बनने की खुशी साफ झलक रही

पूरे आभार और खुशी के साथ हम अपने बेटी को आपसे मिलाना चाहते हैं, जिसका नाम इशानी कानू अग्निहोत्री। हमारी बेटी को ढेर सारा प्यार दें।’ आपको बता दें, कल यानी 2 दिसंबर को अपूर्व अग्निहोत्री ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

इसे भी पढ़े :-सिमी ग्रेवाल ने 17 साल की उम्र में जामनगर के महाराज को दिल दे बैठी लेकिन बच्चे न होने के कारण एक्टर्स को ?

दोनों ही अपनी क्यूट सी बेटी को दुलारते हुई

शिल्पा सकलानी और अपूर्व अग्निहोत्री की पहली मुलाकात मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने इस सीरियल में साथ काम किया था और वहीं से दोनों के बीच दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई थी। दोनों कुछ वर्षों तक डेट करने के बाद साल 2004 में शादी के बंधन में बंध गए थे।

शादी के 18 साल बाद अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा बने पेरेंट्स, बेटी का चेहरा  रिवील कर दिया बड़ा सरप्राइज शादी के पूरे 18 साल बाद अपूर्व और शिल्पा के घर किलकारियां गूंजी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अपूर्व आखिरी बार स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ में दिखाई दिए थे, वहीं शिल्पा किसी भी सीरियल में काम नहीं कर रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel