पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के घर में आयी खुशखबरी दो बेटो के बाद नन्ही परी ने लिया जन्म

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के घर एक खुशखबरी आई है। दरअसल आतिफ तीसरी बार पिता बने हैं और इस बार उनके घर एक बेटी हुई है।आपको बता दें, आतिफ ने 10 वर्ष पहले 29 मार्च के दिन लाहौर में सारा भरवाना से निकाह किया था। हलीमा आतिफ असलम के पहले आतिफ और सारा दो बेटों – अब्दुल अहद और आर्यन असलम का स्वागत किया था। बता दें, आतिफ असलम ने बॉलीवुड के कई गाने गाए हैं। उन्होंने ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के ‘तेरे संग यारा’, ‘रेस 2’ के ‘मैं रंग शरबतों का’ समेत कई गानों को अपनी आवाज दी है।आतिफ असलम की पोस्ट से साफ दिखाई दे रहा है कि वे बेटी की आने की खुशी में बेहद एक्साइटेड हैं। आतिफ असलम ने बेटी को अपने दिल की रानी बताते हुए खूब प्यार उड़ेला और इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

बेटी की आने की खुशी में बेहद एक्साइटेड
बेटी की आने की खुशी में बेहद एक्साइटेड

इसे भी पढ़े :- शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन की दोस्‍ती में क्‍यों आई थी दरार रेखा की?

तीसरी बार पिता बने आतिफ असलम

पाकिस्तानी सिंगर के घर एक खुशखबरी आई है। दरअसल आतिफ तीसरी बार पिता बने हैं और इस बार उनके घर एक बेटी हुई है। खुद आतिफ  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। खबर देखने के बाद फैंस खुशी से एक्साइटेड हैं। आतिफ की पत्नी ने 23 मार्च को बेटी को जन्म दिया है। आतिफ  ने खुद अपने फैंस के साथ यह खबर साझा की है।

तीसरी बार पिता बने आतिफ असलम
तीसरी बार पिता बने आतिफ 

आतिफ ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में यह न्यूज दी है।इसके पहले आतिफ असलम के दो बेटे हैं।

atif aslam welcome baby girl name her halima see first photo - India TV Hindi

आतिफ  की पोस्ट से साफ दिखाई दे रहा है कि वे बेटी की आने की खुशी में बेहद एक्साइटेड हैं। आतिफ  ने बेटी को अपने दिल की रानी बताते हुए खूब प्यार उड़ेला और इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

 आतिफ असलम ने किया नन्ही परी का Welcome
आतिफ ने किया नन्ही परी का Welcome

इसे भी पढ़े :-रानी मुखर्जी ने अपने जन्मदिन पर कामाख्या देवी का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंची और मंदिर में हाथ जोड़े आईं नजर

पहले से हैं दो बच्चों के मां-बाप

आतिफ और उनकी पत्नी सारा पहले से ही दो बेटों के पैरेंट्स है और अब उनके घर में बेटी का आगमन हुआ है। आतिफ के मुताबिक, उन्हें इस पल का लंबे समय से इंतजार था। आतिफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर नाम का भी खुलासा किया है।

इसके पहले आतिफ असलम के दो बेटे
इसके पहले आतिफ असलम के दो बेटे

आतिफ ने लिखा है, ‘आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। मेरे दिल की नई रानी आ गई है। बेबी और सारा दोनों एकदम ठीक हैं। प्लीज हमारे लिए दुआएं करिए। हालिमा आतिफ असलम की तरफ से रमादान मुबारक।’

Sara Bharwana Photos Atif Aslam Wife Sara Bharwana Is Beautiful Like Godess Gives Competition To Bollywood Actress Atif Aslam Love Story Affair And Wedding | Atif Aslam Wife: सारा भरवाना की खूबसूरती

बात करें कपल की तो आतिफ और उनकी पत्नी सारा ने ने 2013 में लाहौर में निकाह किया था। आतिफ और सारा के दो बेटे हैं, जिनका नाम अब्दुल अहाद और अर्यान असलम है।

घर आई नन्ही परी

आतिफ एक बेहद ही फेमस पाकिस्तानी सिंगर हैं। उन्होंने अबतक न जाने कितने गाने गाए हैं। आतिफ की फैन फॉलोइंग सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी है। लोग उनकी सिंगिंग के दिवाने हैं।

2 बेटों के बाद अब सिंगर आतिफ असलम के घर गूंजी नन्ही परी की किलकारी ,पोस्ट शेयर कर बताया नाम - BollywoodliveHD

उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं जिनमें ‘तू जाने ना’, ‘तेरा होने लगा हूं’, ‘दिल दिया गल्लां’, ‘पहली नजर में’, ‘बाखुदा तुम्ही हो’ और ‘वो लम्हे वो बातें’ जैसे कई गाने शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

 

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel