​​​​    ​      

फिल्म ‘गदर’ के लिए मिले अवॉर्ड को बाथरूम छोड़ आए थे सनी देओल ,इसके पीछे की वजह जानकर यकीन ?

सनी देओल ‘गदर’ के लिए मिले अवॉर्ड को गुस्से में छोड़ आये थे बाथरूम में

बॉक्सऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाने वाली फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा के आज भी कई प्रशंसक हैं। इस फिल्म को देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इस फिल्म ने हाल ही में अपने रिलीज के 20 साल पूरे किए हैं। इस फिल्म में गुस्से में लाल आंखों वाले सनी को आज भी कोई भूल नहीं पाया है। इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स अक्सर याद किए जाते हैं।फैंस के दिल में इस फिल्म की एक अलग ही जगह है। जब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ सिल्वर स्क्रीन पर सनी दहाड़े थे तो थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट और सीटियों से गूंज उठा था। ऐसे सनी को एक बार उस समय भी गुस्सा आ गया था जब उनकी इस ब्लॉकबस्टर सुपरहिट फिल्म के लिए अवॉर्ड मिला था।‘गदर’ के लिए बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर च्वॉइस अवॉर्ड से सनी देओल को सम्मानित किया गया था। सनी इससे खुश नहीं थे इसलिए अवॉर्ड तो ले लिया लेकिन बाथरुम में छोड़ आए। सनी देओल का ऐसा करने के पीछे की वजह और भी हैरान करने वाली है।

सनी देओल ‘गदर’ के लिए मिले अवॉर्ड को गुस्से में छोड़
सनी देओल ‘गदर’ के लिए मिले अवॉर्ड को गुस्से में छोड़

इसे भी पढ़े:- खूबसूरती के मामले में मां भाग्यश्री से आगे है उनकी बेटी और पहली बेहद ही हॉट अंदाज में दिखी वेब सीरिज में

सनी देओल ‘गदर’ के लिए मिले अवॉर्ड को गुस्से में छोड़

सनी देओल की एक्टिंग नहीं हकीकत इस फिल्म में दिखाई दे रही थी। इस फिल्म को हिट करवाने में स्क्रिप्ट, गाने, पिक्चराइजेशन सबका योगदान था। इस फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल की मासूमियत ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

सनी देओल की एक्टिंग नहीं हकीकत इस फिल्म में दिखा
सनी देओल की एक्टिंग नहीं हकीकत इस फिल्म में दिखा

‘गदर’ के लिए बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर च्वॉइस अवॉर्ड से सनी देओल को सम्मानित किया गया था। सनी इससे खुश नहीं थे इसलिए अवॉर्ड तो ले लिया लेकिन बाथरुम में छोड़ आए। सनी देओल का ऐसा करने के पीछे की वजह और भी हैरान करने वाली है।

‘गदर’ के लिए बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर च्वॉइस अवॉर्ड से सनी देओल को सम्मानित
‘गदर’ के लिए बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर च्वॉइस अवॉर्ड से सनी देओल को सम्मानित

इसे भी पढ़े:-विद्या बालन का दिखा अलग अंदाज डब्बू रतनानी के फोटोशूट में, और एक्टर्स की वायरल हो रहीं बिहाइंड द सीन्स फोटोज ये देख फेन्स ?

नहीं मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

ग़दर के आगे कोई भी फिल्म फीकीं दिखाई पड़ती है। ऐसे ही कुछ लोगों ने उन्हें भड़का दिया कि उन्हें शो में बेइज्जत करने के लिए बुलाया गया है। हालांकि, सनी देओल के लिए बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर च्वॉइस अवॉर्ड खासतौर पर रखा गया था।

फिल्म गदर के लिए मिला बेस्ट अभिनेता का अवॉर्ड बाथरूम में ही छोड़ आए सनी देओल, रोचक किस्सा

बुलाए जाने पर सनी स्टेज पर आए, लेकिन अवॉर्ड लेकर बिना बोले कुछ चले गए। शो के बाद आयोजको को जानकारी मिली कि सनी अपना अवॉर्ड बाथरुम में छोड़कर चले गए थे।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *