‘तारक मेहता के शो में दयाबेन की वापसी न होने से दुखी हुए फैंस,

शो में दयाबेन की वापसी न होने से दुखी फैंस ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को दो महीने की मोहलत दी है.लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। ये शो 2008 से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और इसमें कोई दो-राय नहीं है कि, इसके एक-एक किरदार दर्शकों के दिलों में बसे हैं। हालांकि, शो में दयाबेन की वापसी से न केवल दर्शक बल्कि, जेठालाल  उर्फ दिलीप जोशी भी काफी दुखी हैं।असित मोदी ने हाल ही में इस खबर को कंफर्म किया था कि शो में दयाबेन की वापसी होगी,

असित मोदी ने हाल ही में इस खबर को कंफर्म किया

इसे भी पढ़े : – एके हंगल पाकिस्तान की जेल में 3 साल रहने के बाद 50 की उम्र में रखा बॉलीवुड में कदम

तारक मेहता फेन्स के लिए खुशी की लहर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेटेस्ट एपिसोड का वीडियो सामने आया है, जिसमें दयाबेन के वापसी न करने से जेठालाल काफी दुखी नजर आए। शो में जब सुंदर अहमदाबाद से गोकुलधाम लौटते हैं, तो उनके साथ दयाबेन को ना देखकर जेठालाल नाराज हो जाते हैं।

तारक मेहता फेन्स के लिए खुशी की लहर
तारक मेहता फेन्स के लिए खुशी की लहर

सुंदर, जेठालाल को भरोसा दिलाते हैं कि, वह अपनी मां को मनाएंगे, ताकि वह दयाबेन को गोकुलधाम वापस भेज दें. इसके लिए वह 3 महीने की मोहलत मांगते हैं, लेकिन जेठालाल कहते हैं कि, उन्हें 3 महीने में नहीं, बल्कि 2 महीने में आना होगा।

इसे भी पढ़े :- कार्तिक को देख सरप्राइज हुए फैंस, फ्लाइट में गूंजी तालियां और ये वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

दयाबेन की हो गयी दोबारा वापसी

शो में दयाबेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी ने शो को छोड़ दिया है। हाल ही में, शो के प्रोड्यूसर असित मोदी  ने खुलासा किया था कि, दिशा वकानी का शो में वापसी का कोई रास्ता नहीं है। दूसरे बच्चे के जन्म के बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया है. नई दयाबेन के लिए ऑडिशन हो रहा है।

दयाबेन की हो गयी दोबारा वापसी
दयाबेन की हो गयी दोबारा वापसी

असित मोदी ने हाल ही में इस खबर को कंफर्म किया था कि शो में दयाबेन की वापसी होगी, हालांकि उस भूमिका में दोबारा दिशा होंगी या कोई और इसे लेकर निर्माता ने कुछ नहीं कहा। हालांकि अब मयूर वकानी ने दिशा वकानी के शो में वापसी को लेकर कहा, ‘दिशा निश्चित रूप से शो में लौटेंगी। एक लंबे समय से वह शो तारक मेहता से जुडी रही हैं। तो कोई भी कारण नहीं है कि वह शो में ना लौटें हम सभी उनके शो में लौटने का और उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं’।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel