एक्स गर्लफ्रेंड ने टाइगर श्रॉफ को इस अंदाज में किया बर्थडे विश,दिशा पाटनी ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लुटाया प्यार

एक्ट्रेस दिशा पाटनी को इन दिनों अपना पुराना प्यार याद आ रहा है. दिशा ने टाइगर श्रॉफ की फोटो शेयर की है।एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में हार्ट इमोजी बनाते हुए तस्वीर डाली है।एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक वक्त पर बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में गिने जाते थे। हालांकि कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन अब अचानक दिशा  को अपने एक्स बॉयफ्रेंड की याद आ गई। दिशा  ने टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर उनकी फोटो शेयर कर विश किया है.दिशा ने इस फोटो पर लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे टाइगी’ इसके साथ दिशा ने फोटो पर तीन पिंक हार्ट इमोजी भी बनाई हैं।दिशा ने लिखा है- ‘सबसे खूबसूरत रहो और तुम्हें प्रेरित करता रहे’ ।

Disha Patani wishes 'Tiggy' Tiger Shroff on his birthday with the cutest picture. See post - India Today

इसे भी पढ़े :- मुंबई में अनन्या पांडे हाउस के अंदर की तस्वीरें ,एक ठाठ निवास बांद्रा में

एक्स गर्लफ्रेंड ने टाइगर श्रॉफ को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

दिशा  ने अपनी इंस्टा स्टोरी में टाइगर श्रॉफ की फोटो शेयर की है जिसमें वो टाइगर प्रिंट की फर कैप पहने दिख रहे हैं।

disha

इसे भी पढ़े :-गायक बनना चाहते थे इफ्तिखार, लेकिन ‘इत्तेफाक’ से बन गए फिल्मी पुलिस ऑफिसर जिसमे उनके किरदार बड़े दमदार रहे

दिशा ने इस फोटो पर लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे टाइगी’ इसके साथ दिशा ने फोटो पर तीन पिंक हार्ट इमोजी भी बनाई हैं

. दिशा ने लिखा है- ‘सबसे खूबसूरत रहो और तुम्हें प्रेरित करता रहे’ ।

 फोटो शेयर कर विश किया बर्थडे, उन्हें कहा- ‘​टिग्गी’

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ की लव स्टोरी काफी पॉपुलर रही है। दोनों की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती थी. करीब 6 साल तक टाइगर और दिशा का रिलेशन रहा, लेकिन शादी की बात पर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।Happy Birthday Tiger Shroff: दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर दी बधाई, शेयर की क्यूट तस्वीरें,Disha Patani congratulates Tiger Shroff on his birthday खबर है कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ पर शादी करने के लिए दबाव बनाती थीं, लेकिन टाइगर कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थे।

दिशा पाटनी को बेहद ही खास अंदाज में टाइगर श्रॉफ ने किया बर्थडे विश - Vijay Solutions

यही वजह थी कि दोनों के रिश्ते में दरार आई और वो अलग हो गए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel