कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते इससे पहले भी सपना चौधरी को वारंट जारी कर चुकी

डांसर सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश दिया लखनऊ कोर्ट ने

मशहूर डांसर सपना चौधरी की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ गई हैं. लखनऊ की कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. एसीजेएम कोर्ट ने आदेश में साफ कहा है कि सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश किया जाए. इससे पहले सपना के खिलाफ 18 नवंबर 2021 में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया थाडांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लखनऊ की एक अदालत ने उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया है। मामला 4 साल पुराना है जब उनके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी।4 साल पहले दर्ज हुई थी एफआईआर साल 2018 में लखनऊ में सपना का एक स्टेज शो आयोजित होना था। लेकिन बाद में इसे आयोजकों को रद्द करना पड़ा। कारण सपना ने आने इनकार कर दिया था। जिसके बाद उन पर आरोप लगाते हुए आयोजकों ने 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई।2021 में भी जारी हुआ था वारंट सपना के स्टेज शो से जुड़ा मामला लखनऊ के अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में चल रहा है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते इससे पहले भी सपना को वारंट जारी कर चुकी। ये वारंट कोर्ट ने नवंबर 2018 में जारी थी।

 कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते इससे पहले भी सपना चौधरी को वारंट जारी कर चुकी
कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते इससे पहले भी सपना चौधरी को वारंट जारी कर चुकी

इसे भी पढ़े :- जल्द ही कपिल शर्मा के शो में अब कॉमेडी के साथ -साथ फैमिली ड्रामा देखने को भी मिलेगा

लखनऊ कोर्ट ने दिया आदेश,

ये है मामला मामला तीन साल पुराना है। 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का डांस शो कार्यक्रम होना था। यहां सपना के कार्यक्रम के अलावा भी कई प्रोग्राम थे। दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक यह समारोह चला।

लखनऊ कोर्ट ने दिया आदेश,
लखनऊ कोर्ट ने दिया आदेश

सपना के शो के लिए 300 रुपए तक के टिकट बेंचे गए। कार्यक्रम में लोग इंतजार करते रहे, लेकिन सपना वहां नहीं पहुंची और आयोजकों को उनका कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। बाद में आयोजकों सपना पर शो के पैसे एडवांस लेकर हड़पने का आरोप लगाया। मामले में सपना के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। आयोजकों का कहना था कि सपना चौधरी ने डांस शो के नाम पर लाखों रुपए जमा करवाया था।

इसे भी पढ़े :- बिहार के पटना की लड़की ने गूगल में कैंपस सेलेक्श पाकर तोड़ा सैलरी का रिकॉर्ड तोड़ डाला

‘डांसर सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करो’

सपना  के खिलाफ वारंट हरियाणा की मशहूर डांसर सपना के खिलाफ लखनऊ की अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। कोर्ट ने आदेश में कहा है कि सपना चौधरी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाए। सपना चौधरी का ये मामला एक डांस शो से जुड़ा है। जिसके लिए लखनऊ के आयोजकों ने फंडिंग की थी।

'डांसर सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पेश करो'
‘डांसर सपना को गिरफ्तार कर पेश करो’

कोर्ट तय करेगा आरोप मामले में 4 सितंबर 2021 को सपना की डिस्चार्ज अर्जी खारिज हो चुकी है। अब मामले में सपना समेत अन्य आरोपियों पर आरोप तय होना है। ऐसे में कोर्ट सख्त एक्शन लेते हुए मुख्य आरोपी सपना चौधरी को गिरफ्तार करने के लिए वारंट जारी किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *