किसिंग किंग के नाम से मशहूर है इमरान हाशमी आलिया भट्ट से है बहन का रिश्ता जाने कैसे ?

शुरुआती दिनों में इमरान हाशमी की एक्टिंग बेहद खराब होती थी लेकिन धीरे-धीरे उनमें उन्होंने सुधार लाया।फिल्म में किसिंग सीन की भरमार थी और इसके बाद से उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग मिल गया था। फिल्म के बाद करण जौहर के शो पर इमारान ने कहा था कि फिल्म के किसिंग सीन सबसे ज्यादा टफ थे। साथ मल्लिका अच्छी किसर नहीं हैं। बस, इस बात पर काफी बवाल कटा था और मल्लिका, इमरान से नाराज हो गई थीं। रिश्ते में उनके मामा लगने वाले महेश भट्ट उन्हें फिल्मों में लेकर आए थे।हाशमी का परिवार लंबे समय से फिल्मों में रहा है इसलिए उन्हें फिल्मों में आने में ज्यादा मुश्किल नहीं हुई। दरअसल इमरान हाशमी की दादी मेहरबानो 50 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस थीं। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट मेहरबानो की बहन शिरीन के बेटे हैं। ऐसे में इमरान महेश और मुकेश के भतीजे लगते हैं। इस तरह से आलिया भट्ट से उनका रिश्ता भाई-बहन का है।

इमरान हाशमी आलिया भट्ट से है बहन का रिश्ता
इमरान हाशमी आलिया भट्ट से है बहन का रिश्ता

इसे भी पढ़े :- किसी का भाई किसी की जान के सेट से शहनाज़ गिल और राघव जुयाल की केमिस्ट्री ने आग …..

इमरान हाशमी आलिया भट्ट से है बहन का रिश्ता

फिल्म में किसिंग सीन की भरमार थी और इसके बाद से उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग मिल गया था। फिल्म के बाद करण जौहर के शो पर इमारान ने कहा था कि फिल्म के किसिंग सीन सबसे ज्यादा टफ थे। साथ मल्लिका अच्छी किसर नहीं हैं। बस, इस बात पर काफी बवाल कटा था और मल्लिका, इमरान से नाराज हो गई थीं।

इस बात पर काफी बवाल कटा था और मल्लिका
इस बात पर काफी बवाल कटा था और मल्लिका

दरअसल इमरान हाशमी की दादी मेहरबानो 50 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस थीं। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट मेहरबानो की बहन शिरीन के बेटे हैं। ऐसे में इमरान महेश और मुकेश के भतीजे लगते हैं।

इमरान हाशमी की दादी मेहरबानो 50 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस
इमरान हाशमी की दादी मेहरबानो 50 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस

इस तरह से आलिया भट्ट से उनका रिश्ता भाई-बहन का है।इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में फुटपाथ फिल्म से डेब्यू किया था। इमरान को असल सफलता उनकी दूसरी फिल्म इरोटिक थ्रिलर फिल्म ‘मर्डर’ से मिली।

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में फुटपाथ फिल्म से डेब्यू
इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में फुटपाथ फिल्म से डेब्यू

इसे भी पढ़े :- नोरा फतेही ने येलो कुर्ती में ढाया कहर, फोटोज देख नजरें हटा पाना मुश्किल

इमरान ने बॉलीवुड में फुटपाथ फिल्म से डेब्यू

अनुराग बसु की यह फिल्म 2002 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘अनफेथफुल’ का हिंदी रीमेक थी। इस थ्रिलर मूवी में इमरान के साथ मल्लिका शेरावत और अश्मित पटेल थे। फिल्म की स्टोरी लाइन अच्छी थी और इसमें काफी बोल्ड सीन थे।

Emraan Hashmi And Alia Bhatt Are Maternal Cousin Brother Sister Mahesh Bhatt Pooja Bhatt Mohit Suri | बॉलीवुड के सीरियल किसर का आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन! यहां जानें पूरा किस्सा

फिल्म में किसिंग सीन की भरमार थी और इसके बाद से उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग मिल गया था। फिल्म के बाद करण जौहर के शो पर इमारान ने कहा था

र इसके बाद से उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग मिल
र इसके बाद से उन्हें ‘सीरियल किसर’ का टैग मिल

कि फिल्म के किसिंग सीन सबसे ज्यादा टफ थे। साथ मल्लिका अच्छी किसर नहीं हैं। बस, इस बात पर काफी बवाल कटा था और मल्लिका, इमरान से नाराज हो गई थीं

फिल्म के किसिंग सीन सबसे ज्यादा टफ
फिल्म के किसिंग सीन सबसे ज्यादा टफ

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel