किसी का भाई किसी की जान के सेट से शहनाज़ गिल और राघव जुयाल की केमिस्ट्री ने आग …..

बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल अपने बबली नेचर के लिए जानी जाती हैं। ये जहां भी जाती हैं अपनी मुस्कान से लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन इन दिनों अदाकारा रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अब इन दोनों का किसी का भाई किसी की जान के सेट एक क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है।रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से मशहूर हुईं शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज और अपनी मासूमियत से सभी के दिलों पर राज करती हैं। इसनका सादगी से भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि एक और वजह भी है जिसके चलते पंजाब की कैटरीना कैफ सर्खियां बटोर रही हैं और वो है मशहूर डांसर और एक्टर राघव संग लिंकअप की खबर। दोनों जल्द ही किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। सेट से दोनों का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में शहनाज राघव को डांस सिखाती नजर
वीडियो में शहनाज राघव को डांस सिखाती नजर

इसे भी पढ़े :- नोरा फतेही ने येलो कुर्ती में ढाया कहर, फोटोज देख नजरें हटा पाना मुश्किल

वीडियो में शहनाज राघव को डांस सिखाती नजर

शहनाज गिल और राघव का जो वीडियो सामने आया है, उसमें बैकग्राउंड में काफी सजावट हो रखी है।

शहनाज गिल और राघव जुयाल का जो वीडियो
शहनाज गिल और राघव  का जो वीडियो

वहीं, शहनाज गिल और राघव दोनों वीडियो के अंदर व्हाइट आउटफिट को पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। शहनाज और राघव दोनों कुछ डांस स्टेप भी एक-दूसरे को देखकर करते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े :- ‘बिग बॉस 16’ फेम निमृत कौर अहलूवालिया शॉर्ट ड्रेस में हुईं स्पॉट ,उनका ड्रेसिंग सेंस देख लोगों ने बुरी तरह उन्हें ट्रोल

 फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा

हमेशा की तरह दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। वीडियो में शहनाज राघव को डांस सिखाती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा
फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा

शहनाज गिल और राघव  जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले हैं। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शहनाज़ और राघव हाल ही में एक साथ ऋषिकेश घूमने गए थे और उन्हें एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो ये दोनों ही जानते होंगे।

https://twitter.com/KaurNavneet1997/status/1640620118186049536?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1640620118186049536%7Ctwgr%5E41727fccf1eac5aa9d1830de90d7b307a57fe844%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.patrika.com%2Fbollywood-news%2Fshehnaaz-gill-and-raghav-juyal-video-from-the-set-of-kisi-ka-bhai-kisi-ki-jaan-went-viral-showing-their-cute-style-8131988%2F

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड है। फिल्म का टीजर फैंस का दिल जीत चुका है।

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड
सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा

Shehnaaz Gill Breaks Silence On Dating Rumours With Kabhi Eid Kabhi Diwali Co-Star Raghav Juyal

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel