दीपिका कक्कड़ ने मैरिज एनिवर्सरी पर पति को दिया रोमांटिक सरप्राइज, कपल ने यूं मनाया अपना स्पेशल डे

टीवी के फेवरेट कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 22 फरवरी 2023 को अपनी 5वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. एक्ट्रेस ने पति को सरप्राइज दिया.. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम कई मायनों में फैंस के लिए एक आइडल कपल हैं.दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम कई मायनों में फैंस के लिए एक आइडल कपल हैं. प्यारी नोकझोंक हो या फिर रोमांटिक अंदाज में सरप्राइज करना हो, दीपिका और शोएब का एक-दूसरे के लिए स्पेशल मोमेंट्स उनके चाहने वालों को खूब पसंद आते हैं. हाल ही में, कपल ने अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई. इस बार पत्नी ने शोएब को सरप्राइज कर दिया.

Dipika Kakkar Shoaib Ibrahim 5th Wedding Anniversary Celebration  Viral|Boldsky - video Dailymotion

इसे भी पढ़े :- एयरपोर्ट पर रेड शरारा में बेहद गॉर्जियस लुक में स्पॉट हुई रश्मिका मंदाना उनके फैंस खूब जमकर प्यार बरसाते और ढेर सारी प्रतिक्रियाए देते हुए नजर…….

मैरिज एनिवर्सरी पर पति को दिया रोमांटिक सरप्राइज

दीपिका और शोएब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. शोएब भी एक्टिंग से फुरसत निकालकर व्लॉग्स बनाते हैं और उसे फैंस के साथ शेयर करते हैं.

Dipika Kakar Flaunt Her Baby Bump In Holi Photos | दीपिका कक्कड़ के होली  सेलिब्रेशन की तस्वीरें

हालिया व्लॉग्स में शोएब ने पत्नी के द्वारा एनिवर्सरी पर दिए गए सरप्राइज की झलक दिखाई. वीडियो में शोएब ने बताया कि जिम जाने के बाद उनकी पत्नी ने घर पर एक सरप्राइज प्लान किया.

इसे भी पढ़े :- विरुष्‍का ने स्वैग के साथ जिम में एंट्री ली और जिम को बनाया डांस फ्लोर लेकिन डांस करते-करते अचानक विराट रुक?

कपल ने यूं मनाया अपना स्पेशल डे

शोएब ने व्लॉग में बताया कि काम की वजह से वह दीपिका के लिए कुछ स्पेशल नहीं कर पाए, लेकिन एक्ट्रेस ने उनके लिए घर पर कुछ प्लानिंग की थी. इसके बाद शोएब जब घर गए, तो उन्हें वहां पूरी फैमिली मिली और एक्ट्रेस ने अपने घर को बैलून वगैरह से सजा रखा था.

दीपिका मिडी ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर
दीपिका मिडी ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर

टेस्टी केक के साथ फैमिली सरप्राइज देखकर शोएब बेहद खुश हुए थे. इस दौरान दीपिका मिडी ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही थीं.

दीपिका कक्कड़ ने प्रेगनेंसी और शोएब के प्यार को Fake कहने वालों को जमकर  लगाई फटकार | Dipika kakkar Ibrahim Slams Trolls For questioning her  pregnancy and shoaib's love

दीपिका और शोएब ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था. शोएब से शादी के लिए दीपिका ने इस्लाम कबूला था और अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया था. उनकी शादी को भले ही 5 साल हो गए हैं,

जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली
जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली

लेकिन दोनों अपनी लव केमिस्ट्री से डेटिंग वाइब्स देते हैं. फिलहाल, अब जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं. दीपिका इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं. फर्स्ट चाइल्ड के लिए कपल बेहद एक्साइटेड है

दीपिका और शोएब ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया
दीपिका और शोएब ने 22 फरवरी 2018 को निकाह किया

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel