विरुष्‍का ने स्वैग के साथ जिम में एंट्री ली और जिम को बनाया डांस फ्लोर लेकिन डांस करते-करते अचानक विराट रुक?

टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली चाहे ऑन फील्ड हों या ऑफ फील्ड, दोनों जगह उनकी एनर्जी हमेशा हाई रहती है। इस सीजन आईपीएल में आरसीबी की टीम शानदार परफॉर्मेंस भी कर रही है।हमेशा खुद को फिट रखने वाले कोहली अक्सर जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियोज अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते रहते हैं। हालांकि जिम में मौजूद विराट की एक वीडियो उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर साझा किया हमेशा खुद को फिट रखने वाले कोहली अक्सर जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियोज अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते रहते हैं। हालांकि, जिम में मौजूद विराट की एक वीडियो उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर साझा किया।वीडियो में देखा जा सकता है कि इस सुपरहिट कपल ने स्वैग के साथ जिम में एंट्री ली

विरुष्‍का ने जिम को बनाया डांस फ्लोर
विरुष्‍का ने जिम को बनाया डांस फ्लोर

इसे भी पढ़े :- राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने अपने होने वाले बच्चे के लिए बेबी शावर पार्टी होस्ट की इस पार्टी में अल्लू अर्जुन समेत अन्य सितारे भी हुए शामिल

विरुष्‍का ने जिम को बनाया डांस फ्लोर

वहीं, विराट कोहली की अगुवाई में आरसीबी ने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है। जब आरसीबी मैदान में विपक्षी टीमों से मुकाबला खेल रही होती है तो ज्यादातर मुकाबलों में विराट कोहली की जीवनसंगिनी अनुष्का शर्मा टीम को सपोर्ट करते हुए स्टैंड में दिखाई देतीं हैं।

विराट कोहली की जीवनसंगिनी अनुष्का शर्मा टीम को सपोर्ट करते हुए स्टैंड में दिखाई
विराट कोहली की जीवनसंगिनी अनुष्का शर्मा टीम को सपोर्ट करते हुए स्टैंड में दिखाई

 

हमेशा खुद को फिट रखने वाले कोहली अक्सर जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियोज अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते रहते हैं। हालांकि, जिम में मौजूद विराट की एक वीडियो उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर साझा किया।

वीडियो में विराट और उनकी पत्नी एक साथ डांस करते नजर
वीडियो में विराट और उनकी पत्नी एक साथ डांस करते नजर

अचानक नाचते हुए रूक क्यों गए कोहली

इस वीडियो में विराट और उनकी पत्नी एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इसे भी पढ़े :-  फिल्म के थियेटर पहुंचते ही पूजा हेगड़े ने अपनी ताजा तस्वीरों से फैंस के बीच खुशी बयां की और एक्ट्रेस ने स्टाइल में पोज दिए

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस सुपरहिट कपल ने स्वैग के साथ जिम में एंट्री ली। इसके बाद दोनों मिलकर शानदार ठुमके लगाना शुरू करते हैं।बैंकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा होता है।

सुपरहिट कपल ने स्वैग के साथ जिम में एंट्री ली
सुपरहिट कपल ने स्वैग के साथ जिम में एंट्री ली

हालंकि, डांस करते-करते अचानक विराट रुक जाते हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि विराट के पैरों में चोट लगी है या उनकी मांसपेशियों में खिचाव आया है। इस वीडियो के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा,”डांस पे चांस।”

वीडियो के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा,"डांस पे चांस।"
वीडियो के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा,”डांस पे चांस।”

वीडियो पर कई लोगों ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, मर्द अपने पसंदीदा औरत के साथ ही डांस कर सकता है। वहीं, एक यूजर ने लिखा,”पैर बचाकर किंग, इस साल हमें ही कप जीतना है।बता दें कि इस आईपीएल विराट का बल्ला खूब बोल रहा है।

आईपीएल विराट का बल्ला खूब बोल रहा
आईपीएल विराट का बल्ला खूब बोल रहा

इस सीजन खेले 7 मैचों में उन्होंने 279 रन बनाए हैं। टीम परफॉर्मेंस की बात करें तो आरसीबी ने 7 मैच खेलते हुए 4 में जीत दर्ज की है. जबकि 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel