डैनी डेन्जोंगपा जिनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं परवीन बाबी, ऐसा क्या हुआ जो डैनी ने कहा था ‘वो मेरे बेडरूम में…

परवीन बॉबी 70-80 दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं।दर्शकों के बीच परवीन का नाम भी काफी मशहूर हुआ करता था, लेकिन रील लाइफ के साथ-साथ उनकी रियल लाइफ भी काफी चर्चाओं में रहा करती थीं।20 जनवरी 2005 को परवीन बॉबी ने 50 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें याद करते रहते हैं. फिल्मों के साथ-साथ परवीन की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रहा करती थीं।कहा जाता है कि उनकी रियल लाइफ में रिश्ते तो खूब बने, लेकिन जिंदगीभर वह प्यार के लिए तरसती रह गईं।आज हम आपके लिए डैनी और परवीन से जुड़ी एक शॉकिंग स्टोरी लेकर आए हैं।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्में करते हुए परवीन की इंडस्ट्री में कई दिग्गजों के साथ अफेयर रहे, जिसमें से एक बॉलीवुड के खतरनाक विलेन डैनी थे।

दर्शकों के बीच परवीन का नाम भी काफी मशहूर हुआ करता
दर्शकों के बीच परवीन का नाम भी काफी मशहूर हुआ करता

इसे भी पढ़े :- उर्वशी रौतेला ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए खर्च किये इतने पैसे में आ जाता है एक आलीशान घर

डैनी जब गर्लफ्रेंड के साथ अपने फ्लैट में पहुंचे

कहा जाता है कि परवीन और डैनी ‘जुहू गैंग’ का हिस्सा थे, जिसमें शेखर कपूर, कबीर बेदी, प्रोतिमा बेदी, परीक्षित साहनी भी शामिल थे

डैनी जब गर्लफ्रेंड के साथ अपने फ्लैट में पहुंचे
डैनी जब गर्लफ्रेंड के साथ अपने फ्लैट में पहुंचे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी फिल्म के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। इंडस्ट्री में परवीन की मेंटल हेल्थ और ब्वॉयफ्रेंड्स के चर्चे हमेशा होते रहते थे।एक बार तो खुद डैनी ने परवीन को लेकर बात की थी।

इंडस्ट्री में परवीन बॉबी की मेंटल हेल्थ और ब्वॉयफ्रेंड्स के
इंडस्ट्री में परवीन की मेंटल हेल्थ और ब्वॉयफ्रेंड्स के

बॉलीवुड हंगामा से एक बार बातचीत में डैनी ने बताया था कि परवीन उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं और वे दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे। उन्होंने बताया था कि परवीन चौथी मंजिल पर थीं और वह पहली मंजिल पर रहते थे।

परवीन बॉबी
परवीन बॉबी

दरअसल, इस बातचीत में उन्होंने ये भी खुलासा किया था उन्हें परवीन की बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, जब दोनों का ब्रेकशअप हुआ तो उसके बाद परवीन का व्यवहार थोड़ा अजीब सा था।

दोनों का ब्रेकशअप हुआ तो उसके बाद परवीन का
दोनों का ब्रेकशअप हुआ तो उसके बाद परवीन का

इसे भी पढ़े :- सलमान खान के 23 हजार करोड़ रुपए की सम्पत्ति का मालिक बनेगा ?

बेडरूम में परवीन बॉबी को देख हुए थे सन्न

इसी बातचीत के दौरान उन्होंने एक ऐसी बात बताई, जिसे जान आप भी सन्न रह जाएंगे। डैनी ने बताया था कि एक बार वह अपनी नई गर्लफ्रेंड किम यशपाल के साथ जब अपने फ्लैट पर पहुंचे तो उन्होंने ने देखा कि उनके बेडरूम में परवीन पहले से मौजूद थीं और वीसीआर पर फिल्म देख रही थीं।

बेडरूम में परवीन बॉबी को देख हुए थे सन्न
बेडरूम में परवीन को देख हुए थे सन्न

डैनी ने आग बताया था कि उन दिनों उनकी किम नई गर्लफ्रेंड बनी थीं और ये सब देख उसे काफी बुरा लगा था।

किसी भी गर्लफ्रेंड के लिए स्वीकार करना मुश्किल
किसी भी गर्लफ्रेंड के लिए स्वीकार करना मुश्किल

आपकी एक्स आपके घर में कभी भी आए और जाए ये किसी भी गर्लफ्रेंड के लिए स्वीकार करना मुश्किल होता है, हालांकि डैनी ने परवीन से पूछा भी कि वह ऐसा क्यों कर रही हैं, तो उनका जवाब था, ‘हमारे बीच कुछ नहीं है, हम दोस्त हैं’।

Danny Denzongpa Parveen Babi Love Story, परवीन बाबी और डैनी डेन्‍जोंगपा की दोस्‍ती, बॉलिवुड की एक अधूरी प्रेम कहानी... - danny denzongpa and parveen babi love story bollywood inside stories ...

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel