उर्वशी रौतेला ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए खर्च किये इतने पैसे में आ जाता है एक आलीशान घर

अपनी बेमिसाल खूबसूरती और स्टनिंग लुक के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला 29 साल की हो गई है। हाल ही में बीते 25 फरवरी 2023 को अदाकारा ने अपना 29 वां जन्मदिन बहुत ही स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया और अब एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई झलकियां अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।सामने आई तस्वीरों में उर्वशी रौतेला हमेशा की तरह अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है और इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला बेहद खुश दिखाई दे रही है।उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन को ग्रैंड बनाने के लिए छोटी मोटी रकम नहीं बल्कि पूरे 93 लाख रुपए खर्च किए हैं।

Urvashi Rautela ने जन्मदिन पर खर्च किए 93 लाख रुपए, हीरों से जड़े केक और गुलाब के फूल खुद को किए गिफ्ट - Republic Bharat

इसे भी पढ़े :- सलमान खान के 23 हजार करोड़ रुपए की सम्पत्ति का मालिक बनेगा ?

अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए उर्वशी रौतेला ने

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिनका फिल्मी कैरियर कुछ खास नहीं रहा है परंतु सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला खासा सक्रिय रहती है। उर्वशी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेंस, खूबसूरत अंदाज और बोल्ड लुक को लेकर चर्चाओं में छाई रहती है और हर बार उर्वशी रौतेला अपने अनोखे अंदाज से लोगों को हैरान कर देती है।

Urvashi Rautela Looking Gorgeous In Pink Colour Dress See Latest Pics On Instagram | Urvashi Rautela Pics: मर्मेड स्टाइल पिंक गाउन में उर्वशी रौतेला के सिजलिंग लुक ने ढाया कहर, फैंस ने

इसी बीच बीते 25 फरवरी को उर्वशी रौतेला ने अपना 29 वां जन्मदिन पेरिस में बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया और उन्होंने अपना यह जन्मदिन बहुत ही अनोखी और भव्य अंदाज में मनाया है जिसकी झलक आप उनके द्वारा शेयर किए गए सोशल मीडिया पोस्ट में देख सकते हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन को ग्रैंड बनाने के लिए छोटी मोटी रकम
उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन को ग्रैंड बनाने के लिए छोटी मोटी रकम

उर्वशी रौतेला के बर्थडे सेलिब्रेशन का डेकोरेशन से लेकर उनका बर्थडे केक सब कुछ बेहद यूनिक था और अपने बर्थडे के खास दिन एक्ट्रेस ने खुद को एक स्पेशल उपहार भी दिया है।उर्वशी रौतेला के इस लुक को पाने के लिए खर्च करने पड़ सकते हैं इतने रुपये

उर्वशी रौतेला ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए कितना पैसा खर्च किया है इतने में एक रहने के लिए घर खरीदा जा सकता है। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की है।

Urvashi Rautela Photos: Urvashi Rautela Latest Photo In Blue Gown Setting Internet On Fire | Urvashi Rautela Photos: ब्लू ऑफ शोल्डर गाउन में Urvashi Rautela का दिखा खूबसूरत अंदाज, फोटो देख इंटरनेट पर मचा हंगामा

और बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन को ग्रैंड बनाने के लिए छोटी मोटी रकम नहीं बल्कि पूरे 93 लाख रुपए खर्च किए हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने बर्थडे के मौके पर खुद को बेशकीमती उपहार
उर्वशी रौतेला ने अपने बर्थडे के मौके पर खुद को बेशकीमती उपहार

इसे भी पढ़े :- रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के गाने पर स्टार किली पॉल ने और गाय भैंसों के बीच जमकर लगाए ठुमके लगाए

जितने में आ सकता है एक आलीशान घर

उर्वशी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें शेयर की है उन तस्वीरों में डेकोरेशन से लेकर केक तक सब कुछ बेहद यूनिक था और लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

Photos Celebs grace IIFA Awards 2022 in Abu Dhabi (33) | Urvashi Rautela Images - Bollywood Hungama

अपने बर्थडे के मौके पर उर्वशी ब्लू कलर का मिडी ड्रेस पहने हुए बहुत ही स्टनिंग लग रही थी और उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड रिंग पहनी थी जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। उर्वशी ने अपने बर्थडे के मौके पर खुद को बेशकीमती उपहार दिए ।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपनी बर्थडे के मौके पर अपने लिए 100 हीरों से जड़ित गुलाब के फूल उपहार स्वरूप लिए हैं और इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने अपने बर्थडे के मौके पर 24 कैरेट के कप केक और डायमंड के का भी आनंद उठाया गया है।

उर्वशी रौतेला की बर्थडे सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें सामने
उर्वशी की बर्थडे सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें सामने

उर्वशी की बर्थडे सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें सामने आई है उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बहुत ही ग्रैंड अंदाज में अपना बर्थडे का जश्न मनाया है। उर्वशी  अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और वह बहुत ज्यादा खुश भी नजर आ रही है।

उर्वशी रौतेला के इस दिलकश अंदाज के कायल हुए लोग, लिखा- 'She's a bad girl'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी ने अपने जन्मदिन पर 1.12 मिलियन अमेरिकी डॉलर्स खर्च कर दिए, जो भारतीय रुपए में तकरीबन 93 लाख रुपए होते हैं। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की कुछ पिक्चर्स शेयर की है।

Mumbai: Urvashi Rautela at 20th IIFA Awards #Gallery - Social News XYZ

एक्ट्रेस ने अपने लिए 100 हीरों वाले गुलाब के फूल खरीदे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel