दलजीत कौर ने शादी के बाद पति संग हनीमून से शेयर की पहली सेल्फी, अपनी दुल्हनिया को ट्रॉली में बिठाकऱ ले गए निखिल पटेल

दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग अपना नया जीवन शुरू कर दिया है। दोनों शनिवार को 7 फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए। अब दलजीत और निखिल शादी के बाद हनीमून पर भी निकल गए हैं जिसकी खास पिक्चर सामने आई है।दिलजीत शनिवार को शादी के बंधन में बंधी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कई पिक्चर्स और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। दिलजीत को लाल जोड़े में देख उनके फैंस काफी खुश हैं। अब दिलजीत के हनीमून पर जाने से पहले पहली तस्वीर सामने आई है। जिसमें वो हसबैंड निखिल पटेल के साथ पेयर करती नजर आईं।दिलजीत की शादी की कई वीडियोज सामने आई हैं। जिसमें क्यूट कपल अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहा है। बता दें कि दिलजीत ने इस दौरान आइवरी लहंगा पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने रेड दुपट्टा पेयर किया। जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं।

दिलजीत ने इस दौरान आइवरी लहंगा पहना
दिलजीत ने इस दौरान आइवरी लहंगा पहना

इसे भी पढ़े :- सिंपल साड़ी में तेजस्वी प्रकाश का ग्लैमरस अंदाज दिखा और तेजस्वी की अदाएं और लुक्स इतने ज्यादा कातिलाना फोटोज में

दिलजीत शादी के बाद पति के साथ हनीमून पर निकलीं

दिलजीत की शादी की कई वीडियोज सामने आई हैं। जिसमें क्यूट कपल अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहा है। बता दें कि दिलजीत ने इस दौरान आइवरी लहंगा पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने रेड दुपट्टा पेयर किया। जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं।

दलजीत कौर और निखिल पटेल ने कर ली शादी, देखें तस्वीरें

शादी के बाद दिलजीत ने हसबैंड निखिल पटेल के साथ एक रील भी शेयर की है। जिसमें वो एडवेंचर की ओर इशारा कर रही हैं।

दिलजीत कौर शादी के बाद पति के साथ हनीमून पर निकलीं
दिलजीत शादी के बाद पति के साथ हनीमून पर निकलीं

इस रील को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मिस्टर और मिसेज पटेल के रूप में दुनिया भर में हमारे पहले साहसिक कारनामों पर रवाना। आइए इसे अपना ‘हनीमून’ कहते हैं।’

 'मिस्टर और मिसेज पटेल के रूप में दुनिया भर में हमारे पहले साहसिक कारनामों पर रवाना
‘मिस्टर और मिसेज पटेल के रूप में दुनिया भर में हमारे पहले साहसिक कारनामों पर रवाना

दिलजीत ने अपने हनीमून पर जाने से पहले हबी निखिल के साथ खास पिक्चर शेयर की है। जिसमें ये कपल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहा है। साथ ही दिलजीत हाथ में शादी का लाल चूड़ा पहने हुई हैं। इस पिक्चर में दिलजीत की आंखों पर शादी की थकान भी नजर आ रही है।

Dalljiet Kaur Shares A Selfie From Honeymoon, Flaunts Her 'Chooda' As She  Radiates New Bride Glow

इस पिक्चर को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हमारे हनीमून की सबसे पहली सेल्फी @nikpatel’

इसे भी पढ़े :- अनन्या पांडे ने कजन की शादी में ‘सात समुंदर पार’ गाने पर ठुमके लगाती नज़र आई, पापा ने भी मिलाई ताल-से-ताल

पहली’ सेल्फी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की

रविवार को दलजीत ने अपने हनीमून से पति निखिल पटेल के साथ ‘कई में से पहली’ सेल्फी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की. दलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर निखिल के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और लिखा, “हमारे हनीमून @nikpatel की सबसे पहली सेल्फी.” फोटो में नवविवाहिता को मैचिंग ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हमारे हनीमून की सबसे पहली सेल्फी @nikpatel'
इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हमारे हनीमून की सबसे पहली सेल्फी @nikpatel’

बता दें कि दलजीत कौर ने इसके पहले शालीन भनोट से शादी की थी। उनसे उन्हें एक बेटा भी है। हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए।

दलजीत कौर की शादी की पिक्चर्स पर इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने रिएक्ट
दलजीत की शादी की पिक्चर्स पर इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने रिएक्ट

अब दलजीत ने निखिल पटेल से शादी कर ली है। दलजीत कौर की शादी की पिक्चर्स पर इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने रिएक्ट किया है। उनकी शादी की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel