अनन्या पांडे ने कजन की शादी में ‘सात समुंदर पार’ गाने पर ठुमके लगाती नज़र आई, पापा ने भी मिलाई ताल-से-ताल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजन सिस्टर और मॉडल- इन्फ्लुएंसर अलाना पांडे शादी के बंधन में बंध गई हैं। अलाना ने मुंबई में एक स्टार-स्टडेड सेरेमनी में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के फेरे लिए। वहीं अपनी बहन अलाना के बिग डे पर अनन्या भी खूब सज-संवरकर शिरकत लेती दिखाई दी।इस दौरान अनन्या ने अपने पापा और भाई अहान के साथ जमकर डांस भी किया। एक्ट्रेस का बॉलीवुड ट्रैक ‘सात समंदर पार’ पर जबरदस्त डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाता नज़र आ रहा हैं।सोशल मीडिया अकाउंट ने अनन्या के डांस का वीडियो शेयर किया है जिस पर अब लोगो के ज़बरदस्त कमेंट्स आते दिख रहे हैं। वीडियो में अनन्या पहले अपने भाई अहान के साथ डांस कर रही होती हैं और बाद में एक्ट्रेस अपने पापा चंकी के साथ ताल मिलती नज़र आती हैं। वहीं फंक्शन में मौजूद गेस्ट भी पापा और बेटी के इस डांस को खूब एंटरटेन करते हुए उनका वीडियो शूट करने लगते हैं।

कज़न की शादी में 'सात समुंदर पार' गाने पर ठुमके लगाती नज़र
कज़न की शादी में ‘सात समुंदर पार’ गाने पर ठुमके लगाती नज़र

इसे भी पढ़े :-शाहरुख़ खान के साथ इस फोटो में दिखने वाला 8 वी क्लास का स्टूडेंट आज का नामी स्टार में से एक है जिसका नाम ?

कज़न की शादी में ‘सात समुंदर पार’ गाने पर ठुमके लगाती नज़र

अनन्या ने बहन की शादी पर अपने किलर डांस मूव्स दिखाकर पूरी महफिल लूट ली। उन्होंने साल 1991 में आई फिल्म ‘विश्वात्मा’ के ‘सात समुंदर पार’ हिट गाने पर जबरदस्त डांस करती नज़र आई। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में उनके पिता ने भी अभिनय किया हुआ है।

अनन्या ने बहन की शादी पर अपने किलर डांस मूव्स दिखाकर पूरी महफिल लूट ली
अनन्या ने बहन की शादी पर अपने किलर डांस मूव्स दिखाकर पूरी महफिल लूट ली

वहीं एक सोशल मीडिया अकाउंट ने अनन्या के डांस का वीडियो शेयर किया है जिस पर अब लोगो के ज़बरदस्त कमेंट्स आते दिख रहे हैं। वीडियो में अनन्या पहले अपने भाई अहान के साथ डांस कर रही होती हैं और बाद में एक्ट्रेस अपने पापा चंकी के साथ ताल मिलती नज़र आती हैं। वहीं फंक्शन में मौजूद गेस्ट भी पापा और बेटी के इस डांस को खूब एंटरटेन करते हुए उनका वीडियो शूट करने लगते हैं।

इसे भी पढ़े :- शालीन भनोट से तलाक लेने बाद एक्स वाइफ दलजीत कौर ने एक बार फिर से निखिल पटेल के नाम की लगवाई मेहंदी देखें खूबसूरत तस्वीरें

पापा ने भी मिलाई ताल-से-ताल

वहीं अनन्या ने अपनी कजन अलाना की वेडिंग के लिए बॉलीवुड डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​की प्लम ब्लू साड़ी में नजर आई थीं। इस साड़ी में अनन्या की खूबसूरती अलग ही देखने को मिली। अनन्या ने अपनी साड़ी को आइवरी कलर की बिकनी-स्टाइल स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ पेयर किया हुआ था

जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी जोकि उससे ट्रेडिशनल के साथ-साथ एक बेहद ही बोल्ड टच देती दिखी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस लुक की झलकियां दिखते हुए उसे शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था, “लड़की वाले तैयार है!”

पापा ने भी मिलाई ताल-से-ताल
पापा ने भी मिलाई ताल-से-ताल

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में विक्रमादित्य मोटवानी की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की है। सेट से आई तस्वीरों ने सभी को फिल्म के लिए एक्साइटेड कर दिया है।

अनन्या की आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ का भी फैंस बेसब्री
अनन्या की आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ का भी फैंस बेसब्री

इसके अलावा उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। अनन्या की आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel