जोश फिल्म के चंद्रचूर सिंह आजकल जी रहे हैं ऐसी जिंदगी ?

जोश फिल्म के अलावा अभिनेता को बेताब ,दाग जैसी फिल्मों में देखा गया। धीरे-धीरे इनके फिल्मी करियर में रफ्तार धीमी हो गई। इस वजह से ये फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए। हिंदी सिनेमा में आए दिन किसी अभिनेता की एंट्री होती है और कोई सितारा बॉलीवुड से किनारा कर लेता है ।इंडस्ट्री के लिए ये बेहद छोटी सी बात है। बॉलीवुड की दुनिया ही निराली है। ऐश्वर्या राय की गिनती एक कामयाबी अभिनेत्री के रूप में होती है। इन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है।बड़े पर्दे पर ये सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन तक के साथ नजर आ चुकी है।अभिनेता का फिल्मी करियर बहुत अधिक बड़ा तो नहीं था लेकिन इतने छोटे से समय में भी इन्होंने उम्दा अभिनय किया। जोश फिल्म के अलावा अभिनेता को बेताब ,दाग जैसी फिल्मों में देखा गया।धीरे-धीरे इनके फिल्मी करियर में रफ्तार धीमी हो गई। इस वजह से ये फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए।वही हाल में ही अभिनेता ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करके फैंस की पिछली यादों को तरोताजा कर दिया है ।मौजूदा समय में अभिनेता करीबन 53 साल के हो गए हैं।फैंस इनकी फोटो देखकर इनको पहचानन नही पा रहे है।

जोश फिल्म के चंद्रचूर सिंह आजकल जी रहे हैं ऐसी जिंदगी
जोश फिल्म के चंद्रचूर सिंह आजकल जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

इसे भी पढ़े :- अभिनेत्री जीन्स पहन कर करेगी शो में एंट्री और लेगी दिशा वकानी की जगह तारक मेहता के शो में

जोश फिल्म के चंद्रचूर सिंह आजकल जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

फिल्म इंडस्ट्री के एक अभिनेता के साथ ऐश्वर्या की जोड़ी काफी पसंद की गई थी।वो अभिनेता कोई और नहीं चंद्रचूर थे। ऐश्वर्या और चंद्रचूर की बड़े पर्दे पर जोड़ी फिल्म जोश में बनी थी। इस फिल्म में शाहरुख खान और प्रिया गिल ने भी अभिनय किया था लेकिन लोगों को ऐश्वर्या और चंद्रचूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर खासा पसंद आई थी।चंद्रचूर की पहली फिल्म को देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि आगे चलकर फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाएंगे लेकिन इन्होंने बेहद जल्द फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया।वही हाल के दिनों में अभिनेता की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसमें अभिनेता बिल्कुल नया लुक और अंदाज में नजर आ रहे हैं।उन्हें देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया है।

जोश फिल्म के अलावा अभिनेता को बेताब ,दाग जैसी फिल्मों में देखा गया। धीरे-धीरे इनके फिल्मी करियर में रफ्तार धीमी हो गई। इस वजह से ये फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए। हिंदी सिनेमा में आए दिन किसी अभिनेता की एंट्री होती है और कोई सितारा बॉलीवुड से किनारा कर लेता है ।इंडस्ट्री के लिए ये बेहद छोटी सी बात है। बॉलीवुड की दुनिया ही निराली है। ऐश्वर्या राय की गिनती एक कामयाबी अभिनेत्री के रूप में होती है। इन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है।बड़े पर्दे पर ये सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन तक के साथ नजर आ चुकी है।

इसे भी पढ़े :- तेजस्वी प्रकाश बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, शहनाज गिल ने भी बनाई लिस्ट में जगह

अभिनेता की लेटेस्ट फोटो को देखकर

बॉलीवुड के इस नामचीन अभिनेता को सुष्मिता सेन के साथ आर्या वेब सीरीज में देखा गया था।यहां पर दर्शकों को उनका अभिनय खासा पसंद आया था। वही इन्होंने खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली में भी अहम भूमिका निभाई है।

दर्शको की ये आम धारणा है कि अक्षय की फिल्म करने के बाद ये और भी फिल्मों में नजर आ सकते है।अभिनेता की लेटेस्ट फोटो को देखकर इस बात का भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंडस्ट्री से दूर रहने के चलते ये पहले की अपेक्षा काफी मोटे हो गए हैं।यही वजह है कि दर्शको इनकी फोटो देखकर इन्हे पहचान न सके।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं

 

Join WhatsApp Channel