,बॉलीवुड की चांदनी को अपना बनाने के लिए बोनी बेलने पड़े थे पापड़ श्रीदेवी नहीं देती थी बोनी कपूर को जरा भी भाव लेकिन बोनी ने ?

बॉलीवुड के मशहूर ये निर्माता-निर्देशक 11 नवंबर, 2022 की तारीख को अपना 67वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, और ऐसे में आज हम आपको इनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी अहम बातों से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिन्हें जानने के बाद आप इस बात का आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि अपने प्रोफेशनल लाइफ में इतनी सफलता और लोकप्रियता हासिल करने के बावजूद बोनी कपूर क्यों अपनी पर्सनल लाइफ में थोड़े असफल रहे और उन्हें उतार चढ़ाव भरे पलों से भी गुजरना पड़ा।बोनी कपूर आज हमारे हिंदी फिल्म जगत के कुछ बेहद सफल निर्माता निर्देशकों में शामिल है, जिनका फिल्मी दुनिया में सफर वाकई बेहद शानदार रहा है और अपने कैरियर के साथ-साथ उन्होंने अपने भाई अनिल कपूर और संजय कपूर के कैरियर को भी निखारने में काफी अहम योगदान दिया है।

बोनी कपूर के लिए श्रीदेवी के साथ अपनी जिंदगी गुजारने का सपना अधूरा ही रह गया|,
बोनी कपूर के लिए श्रीदेवी के साथ अपनी जिंदगी गुजारने का सपना अधूरा ही रह गया|,

इसे भी पढ़े:- मशहूर अदाकारा दलजीत कौर का हुआ आज निधन, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

श्रीदेवी नहीं देती थी बोनीर को जरा भी भाव

बोनी कपूर ने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस संग शादी रचाई थी, लेकिन अगर उनकी लव स्टोरी की बात करें तो यह भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।एक्ट्रेस को फिल्म सोलहवां सावन के सेट पर देखा था, और पहली नजर पर वह अभिनेत्री की खूबसूरती पर दिल हार बैठे थे। इसके बाद वह अपने भाई अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया में भी एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन उन दिनों एक्ट्रेस के मन में बोनी कपूर के लिए कोई भी आकर्षण नहीं था।इस बात का खुलासा खुद बोनी कपूर ने मीडिया से हुई एक बातचीत में किया था।

ब श्रीदेवी नहीं देती थी बोनी कपूर को जरा भी भाव
एक्ट्रेस नहीं देती थी बोनी को जरा भी भाव

बोनी ने बताया कि वह हर हाल में अपनी फिल्म मिस्टर इंडिया में एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे, पर उन तक पहुंचने का दरिया नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में उन्होंने खुद दिमाग लगाकर एक्ट्रेस की मां से मुलाकात की और एक्ट्रेस के लिए यह फिल्म ऑफर की। उस वक्त एक्ट्रेस की मां ने इस फिल्म के लिए पूरे 10 लाख रुपए फीस मांगी, जो उस वक्त एक बहुत ही बड़ी रकम थी। लेकिन, उनसे भी एक कदम आगे बोनी कपूर तो 11 लाख की फीस पर राजी हो गए।

श्रीदेवी की मां से मुलाकात की और श्रीदेवी के लिए यह फिल्म ऑफर की
श्रीदेवी की मां से मुलाकात की और एक्ट्रेस के लिए यह फिल्म ऑफर की

इसे भी पढ़े:- अनुष्का सेन बॉडीकॉन ड्रेस पहन बोल्ड दिखी और 19 की उम्र में एक्ट्रेसेस को दे रही हैं मात

चांदनी को अपना बनाने के लिए बोनी को करने पड़े थे खूब जतन बोनी कपूर

इस सब के कुछ समय बाद एक्ट्रेस की मां बहुत बीमार थी और बोनी उस मुश्किल वक्त में एक्ट्रेस का सहारा बने। कुछ समय बाद एक्ट्रेस की मां हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए, जिसके बाद बोनी कपूर ने एक्ट्रेस को इमोशनल सपोर्ट भी दिया, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियों की शुरुआत हुई और फिर बोनी कपूर के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर के एक्ट्रेस ने उनके साथ शादी कर ली, जिसके बाद बोनी कपूर को अपनी पहली पत्नी मोना को तलाक देना पड़ा।

बोनी कपूर के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर के श्रीदेवी ने उनके साथ शादी कर ली,
बोनी कपूर के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर के एक्ट्रेस ने उनके साथ शादी कर ली

हालांकि, बीते साल 2018 में हुए एक आकस्मिक हादसे के दौरान एक्ट्रेस भी हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गई, जिस वजह से बोनी कपूर के लिए श्रीदेवी के साथ अपनी जिंदगी गुजारने का सपना अधूरा ही रह गया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel