बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की जयपुर के होटल व्यवसायी की बेटी से हुई शादी, उनकी खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश की 25 जनवरी को जयपुर में शादी हो गई. उनकी शादी होटल व्यवसायी की बेटी रिद्धि से हुई।26 जनवरी को विदाई होगी. सूत्रों के मुताबिक 28 जनवरी को हिमाचल प्रदेश में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश की 25 जनवरी जयपुर में शादी हुई।उनकी शादी जयपुर के होटल व्यवसायी रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि से रिद्धि से हुई. आज यानी 26 जनवरी को विदाई होगी. इस VIP शादी में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था रही।राजस्थान बीजेपी की प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शादी की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया- ‘आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @जेपी नड्डा जी के सुपुत्र के विवाह समारोह में सम्मिलित हुआ।’ जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम में लगभग 500 लोगों के ही शामिल होने की व्यवस्था की गई।

Bjp President:जेपी नड्डा के बेटे की शादी, जयपुर के राजमहल पैलेस में फेरे  लेंगे हरीश और रिद्धि, देखें तस्वीरें - Bjp President Jp Nadda Son Harish  And Riddhi Wedding Photos ...

इसे भी पढ़े :-राजेश खन्ना को श्रीदेवी के साथ ऐसी हालत में देख भड़क गयी थी उनकी पत्नी डिंपल सबके सामने कहा तू बूढ़ा हो गया फिर भी ऐसी ……..

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की जयपुर के

सूत्रों के मुताबिक शादी के बाद 28 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में रिसेप्शन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि करीब 2500 मेहमानो इसमें बुलाया जाएगा।

Exclusive:bjp अध्यक्ष नड्डा राजस्थान से फिर ले जाएंगे बहू, 25 जनवरी को  जयपुर की रिद्धि से बेटे हरीश की शादी - Rajasthan Bjp President Jp Nadda Son  Harish Will Be Married To
इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रभारी अरुण सिंह सांसद दीया मिर्जा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कई केंद्रीय मंत्री, भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के अलावा कई वीवीआईपी अतिथि शामिल हुए।

जेपी नड्डा के बेटे की जयपुर के होटल व्यवसायी की बेटी से हुई शादी, सामने आईं  तस्वीरें - JP Nadda son Harish got married to Jaipur hotelier daughter  Riddhi pictures surfaced ntc -

इसे भी पढ़े :- वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एनिवर्सरी पार्टी में पहुंचीं सारा अली खान लेकिन इसी दौरान उनकी नाक पर चोट नजर आई……..

जेपी नड्डा के बेटे की जयपुर के होटल व्यवसायी की बेटी से हुई शादी

जेपी नड्डा अपने छोटे बेटे हरीश की शादी जयपुर में रिद्धि से करा रहे हैं। इससे पहले बड़े बेटे गिरीश की शादी भी राजस्थान में की थी. साल 2.साल 2020 में पुष्कर में यह शादी हुई थी।

JP Nadda Son Marriage: हरीश नड्डा और रिद्धि शर्मा का शादी समारोह, पहुंचे  खास मेहमान...होटल से बाहर आईं ये तस्वीरें,  bjp-president-jp-nadda-younger-son-harish-marriage-with-ridhhi ...

गिरीश की शादी हनुमानगढ़ के कारोबारी अजय ज्याणी के घर हुई थी। जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश की पत्नी का नाम का नाम प्राची है। ये शादी साल 2020 में पुष्कर के गुलाब बाग बैलेस में हुई थी। उसके बाद तब भी दिल्ली में एक बड़ा रिसेप्शन कार्यक्रम रखा गया था।

JP Nadda Son Marriage: हरीश नड्डा और रिद्धि शर्मा का शादी समारोह, पहुंचे  खास मेहमान...होटल से बाहर आईं ये तस्वीरें,  bjp-president-jp-nadda-younger-son-harish-marriage-with-ridhhi ...हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel