बिपाशा बसु और करण ग्रोवर की जिंदगी में एक नन्हे मेहमान की होने वाली एंट्री

43 साल की उम्र में बिपाशा बसु मां बनने वाली है। जी हां बिपाशा बसु हो करण जौहर की जिंदगी में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है और इस बात की जानकारी बिपाशा वासियों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दिए। बिपाशा बसु ने बेबी बंप को दिखाते हुए एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आ रही है।बिपाशा बसु की नई पोस्ट काफी खूबसूरत है। बिपाशा बसु ने बेबी बम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा नया टाइम नया पेश एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेर दिया है। यह पहले से भी ज्यादा कंप्लीट कर रहा है । हमने अलग अलग अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी और फिर हम दोनों एक दूसरे से मिले और तब से हम साथ हैं।बिपाशा बसु जल्दी अपने पहले बच्चे की मां बनने जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।एक और खुशखबरी शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं बिपाशा बसु, पत्नी के ”बेबी बंप को किस” करण सिंह ग्रोवर करते दिखे ।

बिपाशा वाशु बेबी बम के साथ करन ग्रोवर के साथ
बिपाशा वाशु बेबी बम के साथ करन ग्रोवर के साथ

इसे भी पढ़े :- आखिर अपने बर्थडे पर सुशांत का नाम सुनते ही भीग गई धोनी की आंखे ?

बिपाशा वाशु बेबी बम के साथ करन ग्रोवर के साथ

इसके अलावा एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने पोस्ट में लिखा सिर्फ दो लोगों के लिए इतना प्यार बहुत ज्यादा है यह हमें अच्छा लगता है इसीलिए जल्दी हम दो से तीन होने वाले हैं हमारा बेबी जल्दी हमें ज्वाइन करने वाला है।बिपाशा बसु ने इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया बिपाशा ने आगे लिखा इतना प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया आपकी दुआ है और गुड गुड विशेस हमारा पार्ट रहेंगे हमारी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।

हमारी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।
हमारी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया

बिपाशा बसु की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वह वाइट शर्ट में नजर आ रही है एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन को बटन करके अपने बेबी बम को दिखाया है तस्वीर में करण बिपाशा के बेबी बहू को प्यार से किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में करने बिपाशा के बेबी बंप प्यार से हाथ रखा हुआ है यह दोनों तस्वीरें बेहद ही ज्यादा खूबसूरत है जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन को बटन करके अपने बेबी बम को दिखाया
एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन को बटन करके अपने बेबी बम को दिखाया

इसे भी पढ़े :- माधुरी दीक्षित के जीवन की ऐसी काली सच्चाई, जिसे वह आज भी दुनिया से छुपाती फिरती?

बेबी बंप के साथ यूं नजर आईं एक्ट्रेस

बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक खुशखबरी सामने आई रही हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और कपल का नाम जुड़ गया है। ये कपल और कोई नहीं बल्कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हैं। कपल शादी के 6 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहा है।

शादी के 6 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहा है
शादी के 6 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहा है

यूं तो बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर कुछ दिन पहले ही सामने आई थी लेकिन अब उन्होंने खुद इस गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर कर दिया है। बिपाशा ने बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। पहली तस्वीर में बिपाशा और करण आंखें बंद किए बेहद कोजी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में बिपाशा ने अपने बेबी बंप पर हाथ रखा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel