भोजपुरी वर्जन’तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का हुआ रिलीज, वीडियो देख फैंस तो क्या शाहरुख भी कहेंगे- कर दी ऐसी तैसी!

शाहरुख और काजल का रोमेंटिक गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' का भोजपुरी वर्जन रिलीज लेकिन भोजपुरी स्टार ने उडा दी इस गाने की धज्जियां

बॉलीवुड में जाने माने शाहरुख और काजल की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख और काजल के रोमांटिक सॉन्ग ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज हुआ है. इसमें अरविंद अकेला कल्लू और सौम्या त्रिपाठी दिख रहे हैं लेकिन इनका रोमांस DDLJ के स्टार के आगे फीका दिख रहा है.तुझे देखा तो ये जाना सनम | #Shilpi Raj | Tujhe Dekha Toh Ye Jana Sanam| #video: भोजपुरी सिनेमा के यूथ आइकॉन और युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ लेकर आए हैं. ये गाना आज ही सुबह सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ है. कुछ लोगों ने इसका टीजर देखा तब लगा था ये भी उतना ही शानदार होगा जितना की यश राज चोपड़ा की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख और काजल  पर फिल्माया गया था. लेकिन जब इसका पूरा वीडियो आया तो ओरिजनल सॉन्ग नए वर्जन पर भारी पड़ गया, यानि DDLJ का हिंदी गाना ही शानदार है.

रोमांटिक सॉन्ग 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' का भोजपुरी वर्जन रिलीज
रोमांटिक सॉन्ग ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज

इसे भी पढ़े : –फिल्म ‘दूल्हे राजा’ की हीरोइन पहले रवीना टंडन नहीं ममता कुलकर्णी थी, नाम भी बदला? गया था फिल्म का

‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज

‘तुझे देखा तो जाना सनम’ को सारेगामा हम भोजपुरी की ओर से रीजनल लैंग्वेज में पेश तो किया गया लेकिन ये शाहरुख और काजल के गाने के आगे बहुत ही फीका है. गाने के लिरिक्स के साथ छेड़छाड़ हुई है और इसमें दूसरे गाने देखके ये नूरानी चेहरे के लिरिक्स को भी शामिल किया गया है

'तुझे देखा तो ये जाना सनम' का भोजपुरी वर्जन रिलीज
‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज

जिसके चलते रोमांटिक सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन की ऐसी तैसी हो गई. न सिर्फ इसके बोले बल्कि म्यूजिक में भी मजा नहीं आया. साथ ही गाने में स्टार कास्ट के एक्सप्रेशन बिल्कुल भी शाहरुख और काजल को टक्कर नहीं दे रहे.

इसे भी पढ़े : –जया बच्चन पैपराजी पर फिर भड़कते हुए बोलीं कौन हो तुम? यूजर्स ने क्लास लगाते हुए कहा- ‘इन्हें लाइमलाइट क्यों देते हो’

डांसर ने बिगाड़ा काम सबने मिलकर भोजपुरी उड़ा डाली धज्जिया

हिंदी गाने में जहां सिर्फ दो प्रेमी अपने अंदर के प्यार को बयां करते हैं जबकि भोजपुरी वर्जन में कई बैकग्राउंड डांसर्स दिखते हैं जिनकी इस रोमांटिक गाने में जरूरत ही नहीं दिखती. वहीं अभिनेत्री के एक्स्प्रेशन भी कुछ नहीं दिखे.

डांसर ने बिगाड़ा काम सबने मिलकर भोजपुरी उड़ा डाली धज्जिया
डांसर ने बिगाड़ा काम सबने मिलकर भोजपुरी उड़ा डाली धज्जिया

वीडियो देखकर लगता है कि ये एक फ्लर्टी सॉन्ग हैं जो असली गाने की तुलना में न के बराबर. स्टार कास्ट ने भले ही काजल और शाहरुख बनने की कोशिश की हो लेकिन यहां Old is Gold का मुहाबरा फिट बैठ रहा है.

नैचुरल ब्यूटी और True Love दर्शाता है पुराना गाना

बात अगर लोकेशन को लेकर करें तो पुराने गाने को खेतों में फिल्माया गया था जिसमें नैचुरल ब्यूटी और True Love साफ तौर पर दिखता है लेकिन नए वर्जन में बैकग्राउंड के साथ भी मजाक किया है. बेहतर होता।

नैचुरल ब्यूटी और True Love दर्शाता है पुराना गाना
नैचुरल ब्यूटी और True Love दर्शाता है पुराना गाना

अगर इसे भी पुराने गाने की तरह सरसों के खेतों में फिल्माते और क्रिएटीविटी के नाम पर छेड़छाड़ न करते।इस गाने को कल्लू और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है जबकि नई अदाकारा सौम्या त्रिपाठी पर फिल्माया गया है। गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। इसके कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *