अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा की खूबसूरत तस्वीरें .

अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोलकी बेटी न्यासा देवगन एक बार फिर अपने आउटफिट को लेकर खबरों में हैं।उनकी कुछ दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने दोस्तें संग खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगनज्यादातर ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं। हालांकि वह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं.फिल्म सिटी के पावर कपल काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा देवगन ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन-फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है।न्यासा देवगन आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। न्यासा की खूबसूरती की तुलना उनकी मां काजोल से होती है।अब न्यासा पहले से काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस लगने लगी हैं।न्यासा देवगन इन दिनों अपने ट्रांसफोर्मेशन से सभी को हैरान कर रही हैं।

Ajay Devgn daughter Nysa Devgn hot look in black bodycon dress photo goes viral | Ajay Devgn की लाडली ने ग्लैमरस लुक में दिया किलर पोज, कैमरे के सामने दिखाया टोन्ड फिगर |

इसे भी पढ़े :- मुकेश अंबानी ने दुबई में खरीदा ‘सबसे महंगा घर’, बाहर से ऐसा आलीशान

काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा

न्यासा देवगन ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली न्यासा देवगन ने हाल ही में अपनी कुछ नई तस्वीरों को शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।
Ajay Devgn Clears Air About Kajol & Daughter Nysa Health | ajay devgn clears air about kajol and daughter nysa health | HerZindagi
न्यासा देवगन आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। न्यासा की खूबसूरती की तुलना उनकी मां काजोल से होती है।
फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं Nysa Devgan, देखें स्टाइलिश लुक्स
अब न्यासा पहले से काफी स्टाइलिश और गॉर्जियस लगने लगी हैं।न्यासा देवगन इन दिनों अपने ट्रांसफोर्मेशन से सभी को हैरान कर रही हैं।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा हैं बेहद खूबसूरत, अभी तक नहीं देखा तो यहां देखिए गॉर्जियस Photo

फैशन में देती हैं बड़ी हीरोइनों को टक्कर

न्यासा देवगन ने अभी ग्लैमरस दुनिया में एंट्री नहीं की है फिरभी वह खबरों में छाई रहती हैं। इन्हीं सब के बीच न्यासा की कुछ नई तस्वीरें उनके दोस्तों के साथ खूब शेयर की जा रही हैं।कुछ तस्वीरों में स्टार किड को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा हैं बेहद खूबसूरत, अभी तक नहीं देखा तो यहां देखिए गॉर्जियस Photo

बता दें कि इससे पहले न्यासा के दोस्त ओरहान अवत्रामणि ने उनके स्पेन ट्रिप की कुछ शानदर तस्वीरें शेयर की थी।जिसमें वह अलग-अलग लोकेशन में एक अलग ही अंदाज में देखी गई थीं।

Ajay Devgn daughter Nysa Devgn looked stunning at Diwali party users suspected that she got a nose job done- दिवाली पार्टी में अजय देवगन की बेटी नीसा को देख हैरान हुए लोग,
नई फोटो में न्यासा देवगन कभी ग्रीन आउटफिट में दिख रही हैं तो कभी ह्वाइट आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं। हर फोटो में उनका अंदाज काफी इम्प्रेसिव लग रहा है औऱ वह फोटो में बेहद गजब दिखाई दे रही हैं।

Nysa Devgn party with Friends

इसे भी पढ़े :- मैडॉक फिल्म्स के ऑफिस के आईं नजर श्रद्धा कपूर, शायद ‘स्त्री 2’ फिल्म की बन रही है प्लानिंग?

बता दें कि न्यासा अक्सर अपनी ग्लैमसर तस्वीरों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं।हालांकि वह कभी अपने बिंदास लुक की वजह से खूब ट्रोल होती हैं।

ajay devgan and kajol daughter Nysa hot look ss | अजय देवगन की लाडली का हॉट लुक देख उड़े होश, फिदा हुए फैंस | Hindi News, Zee PHH Entertainment

हालांकि ट्रोल होने पर न्यासा किसी से कुछ नहीं कहती हैं वह हमेशा अपनी मस्ती रहती हैं। उनकी इस खूबी के उनके चाहने वाले दीवाने हैं।

Nysa Devgan beauty and transformation hack revealed by Kajol mentions ajay devgn too - Entertainment News India - Nysa Devgan transformation: काजोल ने खोला बेटी नीसा देवगन के ट्रांसफॉर्मेशन का राज, बताया

न्यासा के बारे में एक बात ये भी बता दें कि वह स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं।हालांकि अभी वह स्पेन में हैं, जहां वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैंस्पेन से पहले न्यासा न्यासा को लंदन में एक नाइट क्लब में दोस्तों संग पार्टी करते हुए देखा गया।

काजोल की बेटी न्यासा देवगन को ट्रोल्स ने फिर किया टारगेट, बोले- 'ये प्लास्टिक से बनी ज्यादा दिखती है' – News18 हिंदी

पार्टी से सामने आई तस्वीरों और वीडियो में न्यासा का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel