ब्यूटीफुल इंडियन्स 2023में फेमिना और मामाअर्थ पेश की इन सेलिब्रेटिंग क्रिएटर्स और लोगो ने बड़ी जीत हासिल की

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट के साथ जबरदस्ती की जाती है। लेखक और पटकथा लेखक मानसिक स्वास्थ्य पर अपने निजी लेखन के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। वह मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता की प्रबल पक्षधर हैं और उन्होंने सार्वजनिक रूप से मानसिक बीमारी से अपनी लड़ाई के बारे में बात की है, जो उनके बचपन में शुरू हुई थी। अपनी किताब आई हैव नेवर बीन (अन) हैपियर जो 2020 में रिलीज़ हुई थी और हियर कम्स द सन नामक एक मानसिक स्वास्थ्य मंच लॉन्च करने के बीच, वह मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से जूझ रहे लोगों को याद दिलाती है कि वे अकेले नहीं हैं।फेमिना और मामाअर्थ प्रेजेंट ब्यूटीफुल इंडियंस के दूसरे संस्करण के साथ फेमिना और मामाअर्थ ने सामाजिक भलाई का जश्न मनाने के लिए हाथ मिलाया है। यह आयोजन 18 मई, 2023 को मुंबई के सेंट रेजिस में हुआ था। इस भव्य समारोह में कुछ सबसे उल्लेखनीय लोगों, रचनाकारों और सितारों को उनके अच्छे काम के लिए सम्मानित किया गया।

Femina and Mamaearth Present Beautiful Indians 2023

इसे भी पढ़े :-‘कटहल’ की रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने खरीदा नया घर गुड़गांव में

फेमिना और मामाअर्थ पेश करते हैं ब्यूटीफुल इंडियन्स

आकाश रानिसन एक भारतीय पर्यावरणविद्, सामाजिक कार्यकर्ता, प्रेरक वक्ता और प्रभावशाली YouTuber हैं। उन्होंने ग्रीन यूथ जनरेशन  की स्थापना की, जो एक गैर-लाभकारी संगठन है जिसका उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण और सतत विकास को बढ़ावा देना है।

सेलिब्रेटिंग क्रिएटर्स और लोग जिन्होंने बड़ी जीत हासिल की
सेलिब्रेटिंग क्रिएटर्स और लोग जिन्होंने बड़ी जीत हासिल की

दिल्ली के डॉक्टर डॉ अंकुर सरीन और डॉ जुश्या सरीन कोविड-19 महामारी के बाद से चैरिटी का काम कर रहे हैं। दोनों का एक YouTube चैनल सरीन स्किन सॉल्यूशंस है, जो मरीजों की त्वचा को बेहतर बनाने में मदद करता है।फेमिना और वे गरीब मरीजों को मुफ्त परामर्श देते हैं। वे अक्सर एनजीओ को ऑनलाइन परामर्श से अपनी कमाई दान करते हैं और रियायती दरों पर एसिड अटैक सर्वाइवर्स को लेसिक प्रक्रियाएं प्रदान करते हैं।

फेमिना और मामाअर्थ पेश करते हैं ब्यूटीफुल इंडियन्स
फेमिना और मामाअर्थ पेश करते हैं ब्यूटीफुल इंडियन्स

इसे भी पढ़े :- अंकिता लोखंडे जालीदार ड्रेस में संस्कारी बहू ने शेयर की हॉट और सिजलिंग तस्वीरें और कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए

सेलिब्रेटिंग क्रिएटर्स और लोग जिन्होंने बड़ी जीत हासिल की

अनुराग डोभाल, उर्फ ​​यूके07 राइडर ने कई पुरस्कार जीते हैं। वह बाइक और यात्रा के लिए अपने जुनून का उपयोग अपने प्रशंसकों को अपने सपनों को हासिल करने के लिए प्रेरित करने के लिए करते हैं।

फेमिना मामाअर्थ 2023 एक युवा को बाइक और एक बूढ़ी महिला को ई-रिक्शा देने के उनके भाव ने उन्हें बेहतर गतिशीलता और आर्थिक अवसर प्रदान करके उनके जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव लाने में मदद की है।

फेमिना मामाअर्थ 2023

वह वंचित समूहों को चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए अनाथालयों को भी दान देता है।

फेमिना मामाअर्थ 2023
देबिना बनर्जी ने स्वास्थ्य सेवा प्रणाली का समर्थन करने के लिए 2021 में गुरमीत चौधरी फाउंडेशन की शुरुआत की।

फेमिना मामाअर्थ 2023अपनी नींव के माध्यम से, वे आवश्यक स्वास्थ्य देखभाल, आश्रय और अन्य संसाधन प्रदान करते हैं। गुरमीत ने COVID-19 से पीड़ित लोगों की मदद के लिए भी काम किया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे

Join WhatsApp Channel