‘कटहल’ की रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने खरीदा नया घर गुड़गांव में

सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘कटहल’ रिलीज होने वाली हैं।वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने दिल्ली के गुड़गांव में एक नया घर खरीदा है।सान्या ने अपने नए घर में गृह प्रवेश की रस्म भी अदा कर ली है।हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा ​​ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कटहल’ की रिलीज के लिए तैयार हैं।इसका ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने अपने और अपनी फैमिली के लिए दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक फोर बीएचके का घर खरीदा है।सान्या की प्लानिंग है कि वे अपने बिजी शेड्यूल से जब भी मौका मिलेगा समय बिताने यहां आया करेंगी।वहीं सान्या ने अपने दिल्ली में खरीदे नए घर के गृह प्रवेश की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Kathal movie review starring Sanya Malhotra

इसे भी पढ़े :- अंकिता लोखंडे जालीदार ड्रेस में संस्कारी बहू ने शेयर की हॉट और सिजलिंग तस्वीरें और कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए

कटहल’ की रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने

तस्वीरों में एक्ट्रेस पूरे विधि-विधान से गृह प्रवेश की रस्में निभाती नजर आ रही हैं।इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “ नया घर”। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के शेयर करते ही फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया।

तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “ नया घर”
तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “ नया घर”

 

बता दें कि सान्या दिल्ली से बिलॉन्ग करती हैं और उन्होंने अपनी अपकमिंग ‘कटहल’ का प्रमोशन अपने होमटाउन से शुरू किया।एक्ट्रेस ‘कटहल’ में पहली बार पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगीं।

पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में सान्या मल्होत्रा
पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में सान्या मल्होत्रा

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के ट्रेलर में एक महिला पुलिस अधिकारी (सान्या) के इर्द-गिर्द घूमते हुए एक कॉमेडी ड्रामा देख सकते हैं।

 

इसे भी पढ़े :- दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को बताया फेक,फिर उनके पति शोएब इब्राहिम ने ट्रोल्स को दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब कि ?

फिल्म में मंत्री बने विजय राज के घर से दो कटहल चोरी हो जाते हैं।इसके लिए वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हैं।

Kathal Review Story Of Kathal Theft Is Very Funny Sanya Malhotra Will Win Hearts Stream On OTT Netflix | Kathal Review : कटहल चोरी की ये कहानी काफी मजेदार है, सान्या मल्होत्रा

मंत्री के घर में चोरी हुई है तो पुलिस भी एक्टिव मोड में आ जाती है।

कटहल' की रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने खरीदा नया घर | Sanya Malhotra Buys A Home In Gurgaon For Herself And Family इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में सान्या मल्होत्रा मंत्री के घर से चोरी हुए दो ‘कटहल’ की तलाश में जुटती हैं।

फिल्म में मंत्री बने विजय राज के घर से दो कटहल चोरी
फिल्म में मंत्री बने विजय राज के घर से दो कटहल चोरी

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel