सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने जमाया बोल्डनेस से मचाई खलबली फैन्स के दिलो में

मुंबई के सेंट रेजिस होटल में कियारा और सिद्धार्थ का रिसेप्शन चल रहा है। इस बीच रिसेप्शन से दोनों की कुछ खास तस्वीरें सामने आई हैं, जो आते ही जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिसेप्शन में बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। इस दौरान कियारा बेहद हॉट नजर आ रही हैं। कियारा ने ब्लैक एंडa व्हाइट सिल्क ड्रेस के साथ ग्रीन डायमंड नेकलेस पहना है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आईं।वहीं,सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक शिमरी कोट पहने नजर आए।सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में फिल्मी जगत से लेकर उद्योग जगत के कई बड़े सितारे नजर आए। इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा मेहमानों का स्वागत करते दिखे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

इसे भी पढ़े :- सिड-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में शिमरी साड़ी-न्यूड मेकअप लुक में दिखी सिड की एक्स गर्लफ्रेंड और अपनी क्यूट सी अदाओं से लूट ली महफिल

सिद्धार्थ के ब्लैक शिमरी कोट पहने नजर

वहीं,सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक शिमरी कोट पहने नजर आए।सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में फिल्मी जगत से लेकर उद्योग जगत के कई बड़े सितारे नजर आए। इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा मेहमानों का स्वागत करते दिखे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, काजोल, अजय देवगनइस पार्टी में काजोल और अजय देवगन भी पहुंचे, जिन्होंने कपल को गले लगाकर शादी की बधाई दी। काजोल ने शिमरी सिल्वर कलर की साड़ी पहनी थी और अजय देवगन ग्रे कलर का सूट पहने नजर आए।

इस दौरान सभी की निगाहें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर ही टिकी
इस दौरान सभी की निगाहें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर ही टिकी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में फिल्मी जगत से लेकर उद्योग जगत के कई बड़े सितारे नजर आए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रिसेप्शन पार्टीइस दौरान सिद्धार्थ और कियारा मेहमानों का स्वागत करते दिखे। इस पार्टी में काजोल और अजय देवगन भी पहुंचे, जिन्होंने कपल को गले लगाकर शादी की बधाई दी।

कियारा-सिद्धार्थ का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड की खूबसूरत बेटियां जो दिखती हैं अपनी माँ के जैसी और अपनी मां जितनी खूबसूरत……..

कियारा और सिद्धार्थ के रिसेप्शन में फिल्मी जगत

काजोल ने शिमरी सिल्वर कलर की साड़ी पहनी थी और अजय देवगन ग्रे कलर का सूट पहने नजर आए।रिसेप्शन पार्टी में अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, अभिषेक बच्चनजो ब्लैक सूट में हैंडसम नजर आ रहे थे। इस दौरान सभी की निगाहें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर ही टिकी रहीं। दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कई तस्वीरें खिंचवाईं। दोनों ही साथ में बेहद खुश नजर आ रहे थे।

Sidharth-kiara:जब कियारा के लिए पजेसिव हो गए थे सिद्धार्थ, कपिल शर्मा को बना दिया था एक्ट्रेस का राखी भाई - When Shershaah Sidharth Malhotra Got Possessive For Kiara Advani And Made ...

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel