47 वर्ष की उम्र में एक नहीं बल्कि 34 बच्चो की बन चुकी है प्रीति जिंटा माँ

प्रीटी जिंटा ने 47 की उम्र में शादी के 6 साल बाद बनी माँ वो भी 34 बच्चियों की

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी आज से 6 साल पहले एक विदेशी व्यक्ति से शादी कर अमेरिका में ही बस गईबॉलीवुड की हसीनाओं में से कई ने विदेशों में जाकर अपना घर बसा लिया है। इसके बाद इसे फिल्मी दुनिया में भी नहीं देखा गया लेकिन आज यह अभिनेत्री एक नहीं 34 बच्चों की मां है..बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने काफी लेट से अपनी शादी की और इसी वजह से उनकी प्रेगनेंसी में भी काफी देरी हुई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति भी उन्हीं अभिनेत्रियों में शुमार है जो 40 वर्ष की ऊपर होने के बाद ही उन्होंने अपने हमसफर को चुना। इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति ने 41 वर्ष की उम्र में जेने गुडेनफ के साथ सात फेरे लिए थे और यह शादी उन्होंने बहुत ही गुपचुप तरीके से किया था। शादी के 6 साल बाद भी प्रीति जिंटा मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर सकी थी लेकिन आपको बता दें कि अब प्रीति जिंटा एक नहीं बल्कि 34 बच्चों की मां बन चुकी है आइए आपको बताते हैं कैसे हुआ यह कारनामा।

बॉलीवुड की हसीनाओं में से कई ने विदेशों में जाकर अपना घर बसा लिया
बॉलीवुड की हसीनाओं में से कई ने विदेशों में जाकर अपना घर बसा लिया

इसे भी पढ़े :- बिपाशा बसु और करण ग्रोवर की जिंदगी में एक नन्हे मेहमान की होने वाली एंट्री

प्रीति जिंटा शादी के 6 सालो बाद 47 वर्ष की उम्र में बनी माँ

प्रीति ने अपनी निजी जिंदगी में बहुत ही नेक काम किया है।हम आपको बता दें कि प्रीति जिंटा की शादी को 6 साल हो गए परंतु अभी तक खुद की कोई औलाद नहीं है।मेरी भी आज प्रीति 34 बच्चों की मां है। जी हां यह बात बिल्कुल सही है।

2009 में प्रीति ने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया
2009 में प्रीति ने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया

आपको बता दे की साल 2009 में प्रीति ने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया था। और तभी से ही इन बच्चों को कभी मां की कमी महसूस नहीं होने देती है और इनकी हर जरूरतों को समय पर पूरा कर देती है।

प्रीति जिंटा शादी के 6 सालो बाद 47 वर्ष की उम्र में बनी माँ,
प्रीति  शादी के 6 सालो बाद 47 वर्ष की उम्र में बनी माँ,

इसे भी पढ़े :- आखिर अपने बर्थडे पर सुशांत का नाम सुनते ही भीग गई धोनी की आंखे ?

47 वर्ष की उम्र में एक नहीं बल्कि 34 बच्चो की बन चुकी है माँ प्रीति जिंटा

41 वर्ष की उम्र में विदेशी मूल के जेने गुडेनफ के साथ सात फेरे लेने वाली प्रीति ने हाल ही में एक ऐसा ऐलान किया है जिसको सुनकर हर कोई उनके ऊपर प्राउड फील कर रहा है। आपको बता दें कि 47 वर्ष की प्रीति  ने हाल ही में ऋषिकेश के एक अनाथालय से 34 लड़कियों को गोद लिया है और वह उन सब की देखरेख खुद करती है। उन्होंने अनाथालय की सारी बच्चियों को अपने जिम्मे ले लिया है और वह उन सबकी अपनी मां की तरह देखभाल करती है।

47 वर्ष की उम्र में एक नहीं बल्कि 34 बच्चो की बन चुकी है माँ
47 वर्ष की उम्र में एक नहीं बल्कि 34 बच्चो की बन चुकी है माँ

प्रीति जिंटा के इस सराहनीय कदम के लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं और अपना बच्चा ना होने के बाद भी प्रीति जिंटा 47 साल की उम्र में अब 34 बच्चों की मां बन चुकी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *