पति संग अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर मारी धांसू एंट्री, विराट की शर्ट बने दिल और ”A” लेटर ने खींचा फेन्स का ध्यान बोला कि ?

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल हैं। फैंस के बीच विरुष्का के नाम से फेमस ये जोड़ी जब भी घर से बाहर निकलती है  इनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में अनुष्का को पति विराट के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। हाथों में हाथ थाम इस कपल ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री की।बल्कि सच में अनुष्का-विराट के फैंस के लिये उनकी नई अपडेट लाये हैं।पैपराजी ने तुरंत अपने कैमरे एक्टिव किये और उनकी तस्वीरों को कैमरे कैद कर लिया।लुक की बात करें तो अनुष्का व्हाइट स्वेटर-टॉप, ब्लैक लूज पैंट और हैट में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने इस दौरान एक बैग कैरी किया था।विराट के आउटफिट में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनकी टीशर्ट पर बना दिल जिसके ठीक नीचे लेडी लव के नाम का पहला लेटर ‘A’ लिखा है। कपल ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

पति संग ट्विनिंग कर अनुष्का ने एयरपोर्ट पर मारी धांसू एंट्री
पति संग ट्विनिंग कर अनुष्का ने एयरपोर्ट पर मारी धांसू एंट्री

पति संग ट्विनिंग कर अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर मारी धांसू एंट्री

असल में बुधवार मॉर्निंग अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दोनों को एयरपोर्ट पर साथ में देखते ही दोनों को एयरपोर्ट पर साथ में देखते ही पैपराजी ने तुरंत अपने कैमरे एक्टिव किये और उनकी तस्वीरों को कैमरे कैद कर लिया.

मॉर्निंग अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट
मॉर्निंग अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट

ये बात जगजाहिर है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं, जिनकी एक झलक पाने को दुनिया बेताब रहती है. चलिये आपका इंतजार खत्म करते हैं और विरुष्का की लेटेस्ट फोटोज दिखा देते हैं.

 

Anushka Sharma Virat Kohli Spotted At Airport See Latest Pics | In Pics: विराट कोहली ने पहनी अनुष्का शर्मा के नाम की टी-शर्ट, ट्विनिंग में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए 'विरुष्का'

विराट की शर्ट बने दिल और ”A” लेटर ने खींचा सबका ध्यान

एयरपोर्ट पर कपल ट्विनिंग किए नजर आया। लुक की बात करें तो अनुष्का व्हाइट स्वेटर-टॉप, ब्लैक लूज पैंट और हैट में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने इस दौरान एक बैग कैरी किया था।इसके साथ ही अनुष्का ने व्हाइट शूज पेयर किए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

विराट की बात करें तो वह भी पत्नी संग मैचिंग किए नजर आए। विराट ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट में कूल दिखे।विराट के आउटफिट में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनकी टीशर्ट पर बना दिल जिसके ठीक नीचे लेडी लव के नाम का पहला लेटर ‘A’ लिखा है। कपल ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

विराट की शर्ट बने दिल और ''A'' लेटर ने खींचा सबका ध्यान
विराट की शर्ट बने दिल और ”A” लेटर ने खींचा सबका ध्यान

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंधे। इस कपल ने 2021 में अपनी बेटी वामिका कोहली का स्वागत किया।काम की बात करें तो अनुष्का जल्द ही ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। फिल्म में वह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel