अनीता भाभी’ ने मलखान’ के परिवार की मदद करके 50 लाख का होम लोन चुकता करवाया।

'भाबी जी घर पर हैं' अभिनेता दीपेश भान की पत्नी ने किया खुलासा – सौम्या टंडन ने की हमारी 50 लाख की मदद और वीडियो में कैप्शन दिया, “बिग थैंक यू मैम

बीती जुलाई में टीवी इंडस्ट्री को काफी दुख का सामना करना पड़ा था, जब छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता दीपेश भान ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह चर्चित शो भाबीजी घर पर हैं में मलखान सिंह का रोल करते थे।दीपेश  के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल था।वह अपने पीछे पत्नी और 18 महीने का एक बच्चा छोड़ गए हैं।ऐसे में उनकी पत्नी को आर्थिक रूप से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है।वहीं दीपेश के कई दोस्त और टीवी सितारे उनकी पत्नी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।’भाबीजी घर पर हैं’ के ‘मलखान’ की पत्नी का ‘अनीता भाभी’ ने चुकता करवाया 50 लाख का होम लोन, एक्टर की मौत के बाद आर्थिक तंगी से गुजर रहा है ‘मलखान’ की पत्नी का ‘अनीता भाभी’ ने परिवार 50 लाख का होम लोन चुकता करवाया।

मलखान' की पत्नी का 'अनीता भाभी' ने परिवार 50 लाख का होम लोन चुकता करवाया।
मलखान’ की पत्नी का ‘अनीता भाभी’ ने परिवार 50 लाख का होम लोन चुकता करवाया 

इसे भी पढ़े :- इस लड़की के प्यार में गिरफ्त नीरज चोपड़ा , कहा इसी के साथ निभाउंगा सात जन्म का साथ

दीपेश भान की पत्नी ने किया खुलासा

यही वजह है जो भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल करने वाली अभिनेत्री सौम्या ने दीपेश भान की पत्नी की बड़ी आर्थिक मदद की है। अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता की पत्नी का 50 लाख का लोन चुकाने में बड़ा योगदान दिया है।

दीपेश भान की पत्नी ने किया खुलासा
दीपेश भान की पत्नी ने किया खुलासा

इस बात की जानकारी दीपेश भान की पत्नी मेघा ने दी है।मेघा ने पति दीपेश भान के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सौम्या टंडन का शुक्रिया भी अदा किया है।

सौम्या टंडन ने की 50 लाख मदद

वीडियो में मेघा कहती हैं, दीपेश के जाने के बाद में इमोशनली और फाइनेंशियल काफी परेशानी थी। हमारे ऊपर घर का लोन था और मेरे पास कोई रास्ता नहीं था कि मैं इसको कैसे चुकाऊं। फिर ऐसे समय में सौम्या टंडन और अन्य लोग आगे आए। उन्होंने मेरे लिए एक फंडरेजर की शुरुआत की।

सौम्या टंडन ने की 50 लाख मदद
सौम्या टंडन ने की 50 लाख मदद

इसके चलते 1 महीने के अंदर हमने घर का लोन चुका दिया। मैं इस वीडियो के माध्यम से सौम्या जी का आभार व्यक्त करना चाहती हूं। इसके अलावा मैं बेनाफेर कोहली का भी आभार व्यक्त करना चाहती हूं। जो भाबीजी घर पर हैं शो की प्रोड्यूसर हैं। दोनों का मैं दिल से आभार व्यक्त करती हूं।’ सोशल मीडिया पर मेघा का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़े :- कॉफी विद करन’ के शो में टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के किये ऐसे खुलासे

मेघा ने रविवार को दीपेश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया कि होम लोन चुका दिया गया है। मेघा, जिनका एक 18 महीने का बेटा भी है, ने वीडियो को कैप्शन दिया, “
दीपेश भान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा
दीपेश भान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा
बिग थैंक यू मैम @saumyas_world_ & @binaiferkohli, और उन सभी को जो @kettoindia में दान करते हैं। आप एक ऐसी परी हैं। भगवान हमेशा आपके साथ रहेंगे। मुझ तुमसे बहुत प्यार है।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *