अनन्या पांडे ने बिकिनी की फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस ने कहा- देखने वाले तुझे ताजमहल…..

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने कुल 7 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसमें से तीन तस्वीरें मिरर सेल्फी है, जिन्हें उन्होंने अपने बाथरूम में क्लिक की है। इसमें उन्हें अपना स्लिम और टोंड फिगर दिखाते हुए भी देखा जा सकता हैं।अनन्या पांडे ने पहली मिरर सेल्फी में ऑरेंज कलर की बिकिनी और शर्ट पहन रखी है, जिसके बटन खुले हुए हैं। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने एक ज्वेलरी भी पहन रखी है। वह कैमरे की ओर देख रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। दूसरी तस्वीर में अनन्या पांडे कैमरा लेकर फोटो क्लिक कर रही है और उनकी फोटो क्लिक हुई है। तीसरी तस्वीर में वह बेड पर बैठी हुई है और कैमरे की ओर देख रही है। चौथी तस्वीर में वह रोता हुआ चेहरा बनाकर के पोज दे रही है। पांचवी तस्वीर में अनन्या पांडे ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है और वह दरवाजे के पास खड़े होकर बैक पोज दे रही है। छठवीं तस्वीर में उनका चेहरा उतरा हुआ है और वह कैमरे की ओर देख रही है।

अनन्या पांडे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई
अनन्या पांडे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट के बर्थडे पर सास नीतू ने ‘बहूरानी’ को खास अंदाज में दी बधाई, और ननद ने किया भी विश

 

 अनन्या पांडे ने बिकिनी में फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग,

हालांकि, यह भी बिकिनी तस्वीर है। इसमें उनका फिगर भी नजर आ रहा है। वहीं, उन्होंने अपने बाल खोल रखे हैं और वह सेल्फी लेती नजर आ रही है। वह पसीने से तरबतर है।

 अनन्या पांडे ने बिकिनी में फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग,
अनन्या पांडे ने बिकिनी में फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग,

अनन्या पांडे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 2 घंटे में साढ़े 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

एक ने एक शायरी लिखी है। इसमें लिखा है, 'हुस्न को चांद, जवानी को कमल कहते हैं।
एक ने एक शायरी लिखी है। इसमें लिखा है, ‘हुस्न को चांद, जवानी को कमल कहते हैं।

वहीं, तस्वीरों पर साढ़े 3 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कुछ कमेंट काफी मजेदार है। कई लोगों ने उनके फिगर और स्टाइलिंग की सराहना की है।

jagran

इसे भी पढ़े :-रतन टाटा को डेट कर चुकी हैं अपने टाइम की ये मशहूर एक्टर्स जो इस फोटो में ये मासूम सी बच्ची खिल खिलाकर हंसते हुए नजर

इंटरनेट पर लगाई आग अनन्या पांडे ने

अनन्या पांडे को कई लोगों ने ट्रोल भी किया है। एक ने एक शायरी लिखी है। इसमें लिखा है, ‘हुस्न को चांद, जवानी को कमल कहते हैं।

इंटरनेट पर लगाई आग अनन्या पांडे ने
इंटरनेट पर लगाई आग अनन्या पांडे ने

उफ्फ ये संगमरमर से तराशा हुआ यह शबाब बदन, देखने वाले तुझे ताजमहल कहते हैं।’

jagranइसके अलावा एक ने एक कमेंट में लिखा है, ‘ऑरेंज एंड नियों।’ एक ने लिखा है, ‘यहां यह सब क्या देखना पड़ रहा है।’

jagran

एक ने लिखा है, ‘आपको कुछ खाना चाहिए।’ वहीं, एक ने लिखा है, ‘इतना पैसा होते हुए भी कुपोषण का शिकार लग रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel