आलिया भट्ट बेस्ट एक्टर्स और राजकुमार राव को मिला बेस्ट एक्‍टर का अवॉर्ड जिसमे गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ने 10 पुरस्‍कार जीते तो वहीं बधाई दो को 6 अवॉर्ड मिले

इंडियन सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित अवाॅर्ड 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 की घोषणा हो चुकी है। मुंबई में 27 अप्रैल की शाम जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आगाज हुआ। जहां कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस फंक्शन में पहुंचकर चार चांद लगा दिए। कई स्टार्स ने अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया तो कई स्टार्स ने कई सारे अवॉर्ड भी अपने नाम किए। इस साल 68वें हुंडई फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2013 की मेजबानी सुपरस्‍टार सलमान खानने की। जिनका साथ आयुष्मान खुराना और मनीष पाॅल ने दिया। अवाॅर्ड शो में राजकुमार राॅव  और आलिया भट्ट  का बोलबाला रहा।

इस दौरान फिल्म 'गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी' और 'बधाई दो' का बोलबाला रहा।
इस दौरान फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ और ‘बधाई दो’ का बोलबाला रहा

इसे भी पढ़े : – मृणाल ठाकुर ट्रेडिशनल अवतार में आईं नजर,हाथों में हल्दी और दुल्हन जैसा लुक को देखकर कन्फ्यूज हुए उनके फैंस और बोले …….

मुंबई में गुरुवार शाम को सलमान खान ने अवाॅर्ड शो को होस्‍ट

68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 की घोषणा हो चुकी है। मुंबई में गुरुवार शाम को सलमान खान ने अवाॅर्ड शो को होस्‍ट किया।

आलिया भट्ट सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवाॅर्ड अपने नाम किया
आलिया भट्ट सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवाॅर्ड अपने नाम किया

इस दौरान फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ और ‘बधाई दो’ का बोलबाला रहा। जहां गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ने 10 पुरस्‍कार जीते तो वहीं बधाई दो को 6 अवॉर्ड मिले हैं।

Filmfare Awards 2023: 'Gangubai Kathiawadi', 'Badhaai Do' win big; Alia Bhatt takes home Best Actress title; Rajkummar Rao bags Best Actor – ANC

फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 की शाम को राजकुमार राॅव ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और आलिया भट्ट सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवाॅर्ड अपने नाम किया। जबकि बेस्ट फिल्म का अवाॅर्ड भी आलिया के खाते में आया।

उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी'  को बेस्ट
उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’  को बेस्ट

उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’  को बेस्ट फिल्म और इस फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

वहीं सिंगर अरिजीत सिंह को आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने ‘केसरिया’ के लिए बेस्ट प्लैबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला।

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को VFX के लिए भी अवॉर्ड मिला है।

गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ने 10 पुरस्‍कार जीते तो वहीं बधाई दो को 6 अवॉर्ड
गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ने 10 पुरस्‍कार जीते तो वहीं बधाई दो को 6 अवॉर्ड

ऐसे में देखा जाए तो 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ और ‘बधाई दो’ का बोलबाला रहा।

इसे भी पढ़े : – गौहर खान और जैद दरबार ने मुंबई के इम्पीरियल हॉल में अनोखे अंदाज में मनाया ग्रैंड बेबी शॉवर

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ ने जहां 10 कैटेगरी में अवॉर्ड जीते तो वहीं हर्षवर्धन कुलकर्णी की ‘बधाई दो’ ने क्रिट‍िक्‍स अवॉर्ड कैटेगरीज में अपना दबदबा द‍िखाया और 6 अवॉर्ड अपने नाम क‍िए।

फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड
फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel