गौहर खान और जैद दरबार ने मुंबई के इम्पीरियल हॉल में अनोखे अंदाज में मनाया ग्रैंड बेबी शॉवर

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही मां बनने वाली हैं. इन दिनों गौहर अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. हाल में पति जैद दरबार और गौहर खान ने एकदम शानदार बेबी शॉवर पार्टी दी थी. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फ्लोरल पिंक ड्रेस में गौहर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं. टीवी इंडस्ट्री से बहुत से सितारे कपल के इस ग्रैंड बेबी शॉवर सेरेमनी में शामिल हुए थे.गौहर खान और जैद दरबार ने मुंबई के इम्पीरियल हॉल में इस ग्रैंड बेबी शॉवर का आयोजन किया था. उन्होंने काफी शानदार तैयारियां भी की थी. कपल ने इस सेरेमनी के लिए मल्टी कलर आउटफिट सलेक्ट किए थे. मल्टी कपल शर्ट और व्हाइट जींस में जैद काफी कूल दिख रहे थे. वहीं गौहर फ्लोरल पिंक गाउन में बेहद प्यारी लग रही थीं. तस्वीरों में गौहर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ झलक रहा था. कपल ने यहां पैपराजी को जमकर पोज दिए.

बेबी शॉवर फंक्शन में झूमती दिखीं गौहर खान
बेबी शॉवर फंक्शन में झूमती दिखीं गौहर खान

इसे भी पढ़े : – मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ पार्टी होस्ट कर रहे रोहित शर्मा अपनी ब्लैक ड्रेस में डैसिंग लुक में आएंगे नजर और उनकी पत्नी रितिका ने लूटी महफिल

जैद दरबार ने प्रेग्नेंट गौहर खान के लिए दिया ग्रैंड बेबी शॉवर

मॉम टू बी’ गौहर खान के बेबी शॉवर में टीवी के बहुत से स्टार्स ने शिरकत की थी. पार्टी में गौतम रोडे पत्नी पंखुड़ी के साथ हाथ में गिफ्ट्स लेकर पहुंचे थे.

जैद दरबार ने प्रेग्नेंट गौहर खान के लिए दिया ग्रैंड बेबी शॉवर
जैद दरबार ने प्रेग्नेंट गौहर खान के लिए दिया ग्रैंड बेबी शॉवर

बता दें कि, पंखुड़ी भी प्रेग्नेंट हैं. पंखुड़ी बेबी शॉवर में गौहर के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं. रोडीज फेम रघु राम भी पत्नी नतालिया के साथ बेबी शॉवर में कूल लुक में शामिल होते दिखे.

पत्नी को ऐसे देख पति जैद ने यूं लुटाया प्यार
पत्नी को ऐसे देख पति जैद ने यूं लुटाया प्यार

इनके अलावा जैद दरबार की बहन अनम दरबार भी जींस-टॉप पहने भैया-भाभी के बेबी शॉवर में शामिल हुई थीं.

Pregnant Gauahar Khan Did Dance On Her Baby Shower Ceremony With Husband  Zaid Darbar | प्रेग्नेंट Gauahar Khan ने बेबी शावर में पति Zaid Darbar संग  किया डांस, वेस्टर्न ड्रेस में बेबी

गौहर खान के बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B-Town Life (@b.town.life)

इसे भी पढ़े : – लैक्मे फैशन वीक में शिल्पा शेट्टी ने रैंप पर जलवे बिखरती आयी नजर और लिमरिक अबीर एन’ नानकी की शो स्टॉपर बनीं एक्टर्स

गौहर खान ने बीते साल 2022 के दिसंबर में अपने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट की थी.

Gauahar Khan Baby Shower Gautam Rode To Raghu Ram Many Celebs Attend See  Pics | गौतम रोडे से लेकर रघु राम तक, गौहर खान के बेबी शॉवर में शामिल हुए ये  सेलेब्सकपल ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो के जरिए फैंस को गुड न्यूज दी थी.

मॉम टू बी' गौहर खान के बेबी शॉवर में टीवी के बहुत से स्टार्स ने शिरकत की थी
मॉम टू बी’ गौहर खान के बेबी शॉवर में टीवी के बहुत से स्टार्स ने शिरकत की थी

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel