नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन के लिए पहुंची आलिया भट्ट और साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

देश विदेश के कलाकारों, धर्म गुरुओं, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत से जुड़ी हस्तियों की मौजूदगी में शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन हुआ. उद्घाटन समारोह की मेजबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी पुत्री ईशा अंबानी ने की. उद्घाटन समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के सीएमडी मुकेश अंबानी भी मौजूद रहे. नीता मुकेश अंबानी कल्‍चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह में देश-विदेश की मशहूर हस्तियों ने भाग लिया. इनमें खेल, बिजनेस, आध्‍यात्‍म, हॉलीवुड और बॉलीवुड से जुड़ी शख्सियतें शामिल थीं.एएमएसीसी के लॉन्‍च के अवसर पर नीता अंबानी ने कहा, ‘कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोर्ट से मैं अभिभूत हूं. यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है. यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है. यहां छोटे शहरों और दूर दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा. मुझे उम्मीद है की दुनिया के बेहतरीन शो यहां आएंगे.

नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन
नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन

इसे भी पढ़े :-अमृता राव ने ‘कपल ऑफ थिंग्स’ किताब में किये अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े किये खुलासे

आलिया भट्ट आज नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन

यह कल्चरल सेंटर हाईटेक सुविधाओं से लैस है. इसमें डायमंड बॉक्स, स्टूडियो थियेटर, आर्ट हाउस और पब्लिक आर्ट जैसी कई चीजें हैं. दर्शकों को वर्ल्ड क्लास एक्सपीरियंस देने के लिए इस कल्चरल सेंटर को बेहद खास तरीके से डिज़ाइन किया गया.

 ईशा अंबानी मुकेश अंबानी की शानदार एंट्री,
ईशा अंबानी मुकेश अंबानी की शानदार एंट्री

एएमएसीसी के लॉन्‍च के अवसर पर नीता अंबानी ने कहा, ‘कल्चरल सेंटर को मिल रहे सपोर्ट से मैं अभिभूत हूं. यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है. यहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है. यहां छोटे शहरों और दूर दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा. मुझे उम्मीद है की दुनिया के बेहतरीन शो यहां आएंगे.

आलिया भट्ट आज नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन
आलिया भट्ट आज नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन

रिलायंस इंडस्ट्रीज के सीएमडी मुकेश अंबानी  ने इस अवसर पर कहा, ‘मुंबई के साथ देश के लिए भी यह कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा. यहा बड़े शो हो सकेंगे. मुझे उम्मीद है कि भारतीय अपनी पूरी कलात्मकता के साथ ओरिजनल शो को प्रोड्यूस कर सकेंगे.’

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कलाकार तो शामिल हुए ही, खेल, राजनीति, कारोबार और आध्‍यात्मिक जगत की मशहूर हस्तियों ने भी भाग लिया. जो मशहूर शख्सियतें इस समारोह की शोभा बढ़ाने को उपस्थित थी

कई बॉलीवुड दिग्‍गज शामिल
कई बॉलीवुड दिग्‍गज शामिल

इसे भी पढ़े :- कल्चरल सेंटर की लॉन्चिंग पर धमाकेदार डांस कर बांध दिया समां,शाहरुख खान और रणवीर सिंह सहित वरुण धवन ने

उनमें भारत रत्न सचिन तेंदुलकर, शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, उद्योगपति आनंद महिंद्रा, सुपरस्टार रजनीकांत, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर और श्रेया घोषाल सहित कई बॉलीवुड दिग्‍गज शामिल थे.

 प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ
प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ

समारोह में एमा चेम्बर्लेन, जीजी हदीद जैसी अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मॉडल्‍स, देवेंद्र फडणवीस, उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, स्मृति ईरानी जैसे राजनेता और सद्गुरु जग्गी वासुदेव, स्वामी नारायण संप्रदाय के राधानाथ स्वामी, रमेश भाई ओझा, स्वामी गौर गोपल दास जैसे अध्यात्मिक गुरुओं ने भी शिरकत की.

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी अपने परिवार के साथ
केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी अपने परिवार के साथ

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel