अमृता राव ने ‘कपल ऑफ थिंग्स’ किताब में किये अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े किये खुलासे

पिछले कुछ सालों में करण जौहर, सोहा अली खान, करीना कपूर खान, नीना गुप्ता और प्रियंका चोपड़ा सहित कई कलाकार लेखक बन गए हैं।अब इस सूची में ‘विवाह’ अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल भी शामिल हो गए हैं। दोनों ने अपनी पहली किताब ‘कपल ऑफ थिंग्स’ की घोषणा की है।अमृता ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर लिखा, ‘हमारी किताब ‘कपल ऑफ थिंग्स’ जल्द आएगी। हम सह-लेखक बन रहे हैं।मशहूर अभिनेत्री अमृता राव और आरजे अनमोल की किताब ‘कपल ऑफ थिंग्स’ का अनावरण बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने किया है। अमृता राव और अनमोल ने अपनी किताब की लॉन्चिंग इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल फोटोशूट के जरिए की जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और आरजे अनमोल-अमृता राव एक ही पोज देते नजर आए।

अमृता राव और अनमोल ने अपनी किताब की लॉन्चिंग इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल फोटोशूट के
अमृता राव और अनमोल ने अपनी किताब की लॉन्चिंग इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल फोटोशूट के

इसे भी पढ़े :- कल्चरल सेंटर की लॉन्चिंग पर धमाकेदार डांस कर बांध दिया समां,शाहरुख खान और रणवीर सिंह सहित वरुण धवन ने

अमृता और अनमोल ने 2014 में की थी शादी

अनमोल एक जाने-माने रेडियो जॉकी हैं। उनका ‘RJ अनमोल शो’ बेहद लोकप्रिय है।अमृता और अनमोल साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों ने साल 2020 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने अपने बेटे का नाम वीर रखा है।

अमृता और अनमोल ने 2014 में की थी शादी
अमृता और अनमोल ने 2014 में की थी शादी

वहीं अमृता ने साल 2002 में आई फिल्म ‘अब के बरस’ से डेब्यू किया था। पिछली बार उनको नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 2019 में फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था।

इसे भी पढ़े :- ‘इंडियन आइडल 13का ख़िताब जीता ‘ अयोध्या के ऋषि सिंह ने’, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख

अमृता राव और आरजे अनमोल बने लेखक

मशहूर अभिनेत्री अमृता राव और आरजे अनमोल की किताब ‘कपल ऑफ थिंग्स’ का अनावरण बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने किया है।

अमृता राव और आरजे अनमोल बने लेखक
अमृता राव और आरजे अनमोल बने लेखक

अमृता राव और अनमोल ने अपनी किताब की लॉन्चिंग इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल फोटोशूट के जरिए की जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और आरजे अनमोल-अमृता राव एक ही पोज देते नजर आए।

इस तस्वीर के ऊपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- दोनों मेरे फेवरिट हैं।

41 साल की अमृता राव दिखती हैं इतनी यंग, खाती हैं ये चीजें - Bollywood  actress amrita rao age 41 year old diet plan fitness secret tviss

वहीं, एक और यूजर ने लिखा है- बेहद प्यारी तस्वीर है। एक और यूजर ने लिखा है- दोनों क्यूट कपल हैं।

इस तस्वीर के ऊपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं
इस तस्वीर के ऊपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं

दीपिका पादुकोण इस तस्वीर में सफेद ओवरसाइज शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। वहीं, रणवीर सिंह ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel