जयललिता को डेट करना चाहते थे अक्षय खन्ना खुद किया इस बात का खुलासा

अक्षय खन्ना को बॉलीवुड फिल्मों में ताल, बॉर्डर, हलचल, हंगामा, गांधी माय फादर, रेस, दिल चाहता है जैसी कई फिल्मों में नजर आए अक्षय खन्ना को बॉलीवुड का सबसे अंडररेटेड एक्टर कहें तो गलत नहीं होगा। इन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी, लेकिन हमेशा इन्हें कम आंका गया। कई बार फिल्मों से दूर हुए और हर बार जॉनर बदलकर वापसी की, वो भी दमदार अंदाज में। इनकी एक्टिंग के अलावा इनके बाल्ड लुक की भी चर्चा खूब हुई।हीरो बने अक्षय का बाल्ड लुक जितना दर्शकों को खटकता था, उससे कहीं ज्यादा बड़ी चिंता का विषय ये लुक खुद अक्षय के लिए था। 19-20 साल की उम्र में बाल झड़ने से ये बुरी तरह टूट गए थे, इनका सेल्फ कॉन्फिडेंस भी लगभग खत्म हो गया था, लेकिन अक्षय ने कभी इसे छिपाने की कोशिश नहीं की।उन्होंने सिमी गरेवाल के चैट शो में खुलासा किया था कि वे अपने से जयललिता को हमेशा से डेट करना चाहते थे। अक्षय की नजर में जयललिता के बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो उनकी तरफ आकर्षित करता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि दोनों की उम्र में 27 साल का फर्क है यानी जयललिता 27 साल बड़ी थीं।

जयललिता को डेट करना चाहते थे अक्षय खन्ना
जयललिता को डेट करना चाहते थे अक्षय खन्ना

इसे भी पढ़े :- किसिंग किंग के नाम से मशहूर है इमरान हाशमी आलिया भट्ट से है बहन का रिश्ता जाने कैसे ?

19 साल में बाल झड़ने से बुरी तरह टूट गए

‘बॉर्डर’, ‘दिल चाहता है’, ‘हलचल’, जैसी हिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लाखों लड़कियों का दिल चुराने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना 48 की उम्र में भी सिंगल हैं।

19 साल में बाल झड़ने से बुरी तरह टूट गए
19 साल में बाल झड़ने से बुरी तरह टूट गए

हालांकि, एक दौर ऐसा भी था जब उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर था।

सिमी गरेवाल के चैट शो में खुलासा
सिमी गरेवाल के चैट शो में खुलासा

उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन, तारा शर्मा से लेकर एक ब्रिटिश मॉडल और फिर उसके बाद एक जर्मन लड़की के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन क्या आपको पता है कि ‘मॉम’ एक्टर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता को भी डेट करना चाहते थे।

Akshay Khanna Birthday Special: 47 की उम्र में भी सिंगल हैं अक्षय खन्ना,  Karisma Kapoor से होने वाली थी शादी!

इसे भी पढ़े :-कजिन से शादी कर बसाया था घर दीपिका पादुकोण के पेरेसेंट्स ने इस बात के खुलासे ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी

सिमी गरेवाल के चैट शो में खुलासा

उन्होंने सिमी गरेवाल के चैट शो में खुलासा किया था कि वे अपने से जयललिता को हमेशा से डेट करना चाहते थे। अक्षय की नजर में जयललिता के बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो उनकी तरफ आकर्षित करता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि दोनों की उम्र में 27 साल का फर्क है यानी जयललिता 27 साल बड़ी थीं।

 

जयललिता 27 साल बड़ी
जयललिता 27 साल बड़ी

शादी को लेकर अक्षय खन्ना की सोच काफी अलग है। वो शादी में विश्वास नहीं रखते।

शादी में विश्वास नहीं रखते
शादी में विश्वास नहीं रखते

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वह लिव इन रिलेशनशिप में ज्यादा यकीन करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि दो लोगों को एक साथ रहने के लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होती।

लिव इन रिलेशनशिप में ज्यादा यकीन
लिव इन रिलेशनशिप में ज्यादा यकीन

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel