शादी के दो साल बाद कोर्ट पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची ‘दीया और बाती’ फेम प्राची तेहलान,

दीया और बाती’ फेम प्राची तेहलान ने शादी के दो साल बाद पति के खिलाफ की शिकायत दर्ज, अब ऐसी दहशत में जी रही हैं एक्ट्रेस

दो साल पहले अपने पुराने दोस्त रोहित सरोहा से शादी करने वाली टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने अपने पति के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। प्रशांत विहार पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के साथ, प्राची ने एक वीडियो भी जमा किया है जिसमें उनके पति को कथित तौर पर अवैध हथियार चलाते देखा जा सकता है। दिल्ली पुलिस ने भी पुष्टि की है कि प्राची की शिकायत दर्ज कर ली गई है। प्राची के करीबी सूत्र बताते हैं कि वह इन दिनों काफी डरी हुई हैं और कम ही अपने घर से बाहर जा रही हैं।प्राची तेहलान के ट्वीट का हवाला देते हुए एक पत्रकार ने जिम कॉर्बेट पार्क के इस वीडियो को बताया है और गोली मारने वाले शख्स की पहचान प्राची के पति रोहित सरोहा के रूप में की है। साथ ही लिखा था कि प्राची तेहलान ने दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। इस ट्वीट से पता चलता है कि दो साल पहले हुई प्राची तेहलान और रोहित सरोहा की शादी टूटने की कगार पर है।

शादी के दो साल बाद कोर्ट पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची
शादी के दो साल बाद कोर्ट पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची

इसे भी पढ़े :- सुपरस्टार जूनियर NTR की शादी में शामिल हुए करीब 15 हजार लोग और इतने करोड़ो का हुआ खर्चा

शादी के दो साल बाद कोर्ट पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची प्राची तेहलान

प्राची ने देर रात ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस पोस्ट में देश के गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस को टैग किया गया है। प्राची के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स रोहित सरोहा है और वह अवैध हथियार से फायरिंग कर रहा है।

शादी के दो साल बाद कोर्ट पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची प्राची
शादी के दो साल बाद कोर्ट पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची प्राची

जोरदार फायरिंग के इस वायरल वीडियो में चार फायर देखे जा सकते हैं और पहली नजर में यह हथियार फिल्मों में दिखने वाली शॉट गन जैसा है। जांच करने पर पता चला कि इस वीडियो को पोस्ट करने से पहले प्राची ने एक दिन पहले प्रशांत विहार थाने में इसकी लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी और पेन ड्राइव में इस वीडियो को पुलिस को सौंप दिया था

प्राची ने एक दिन पहले प्रशांत विहार थाने में इसकी लिखित शिकायत भी
प्राची ने एक दिन पहले प्रशांत विहार थाने में इसकी लिखित शिकायत भी

इसे भी पढ़े :- ब्रह्मकुमारी रीति रिवाजों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला का किया था अंतिम संस्कार

प्राची तेहलान दहशत में जी रही हैं एक्ट्रेस

प्राची ने अपनी लोकप्रिय मलयालम फिल्म ‘ममंगम’ की रिलीज के कुछ दिनों बाद रोहित सरोहा से शादी की। कोरोना संक्रमण काल में शादी के वक्त प्राची ने बताया था कि वह रोहित को पिछले आठ साल से जानती है। कुछ मतभेदों के चलते दोनों अलग भी हो गए लेकिन कोरोना से बनी दूरियों ने उन्हें फिर से एक कर दिया। प्राची ने तब कहा, ‘यह विश्वास करना मुश्किल है कि हमने इतने लंबे समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की। इस बार जब तार फिर से जुड़ गए, तो रोहित ने अगले ही दिन प्राची को शादी के लिए प्रपोज किया और शादी हो गई।’

प्राची तेहलान,दहशत में जी रही हैं एक्ट्रेस
प्राची तेहलान,दहशत में जी रही हैं एक्ट्रेस
प्राची ने टेलीविजन के सुपरहिट सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से अपनी पहचान बनाई और फिर बड़े पर्दे पर भी अपनी पहचान बनाई। प्राची की फिल्म ‘ममंगम’ मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई। कई देशों के अलावा इस फिल्म ने भारत में अच्छा कारोबार किया। फिल्म के हिट होते ही प्राची की शादी की खबरें आने लगीं। राष्ट्रीय स्तर की नेटबॉल खिलाड़ी रहीं प्राची तेहलान ने मुंबई और दक्षिण भारतीय सिनेमा में काफी नाम कमाया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *