सुपरस्टार जूनियर NTR की शादी में शामिल हुए करीब 15 हजार लोग और इतने करोड़ो का हुआ खर्चा

सुपरस्टार जूनियर NTR की शादी में शामिल हुए करीब 15 हजार लोग और इतने करोड़ो का हुआ खर्चा

जूनियर एनटीआर अपनी शादी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे। दरअसल, वह 17 साल की लक्ष्मी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाला था, लेकिन एक वकील ने कोर्ट में शिकायत करने के बाद 18 साल पूरे होने पर लक्ष्मी से शादी कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी में 100 करोड़ रुपये खर्च हुए, जिसमें 15,000 लोग शामिल हुए.साउथ सुपर स्टार नंदमूरी तारक रामा राव उर्फ जूनियर एनटीआर ने हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई यह बात तो रह कोई जानता है। RRR ने वर्ल्डवाइड कुल 1039.62 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस फिल्म के बाद से सुपरस्टार की फैन फोलोइंग काफी बढ़ गई है। जूनियर एनटीआर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। अभिनेता ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रणती से शादी रचाई थी। इनकी शादी दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी शादी मानी जाती है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।जूनियर एनटीआर की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक मानी जाती है। सुपरस्टार की शादी में करीब 15 हजार लोग शामिल हुए थे। जिसमें से 12 हजार फैंस थे।

जूनियर एनटीआर की शादी में खर्च हुए थे 100 करोड़
जूनियर एनटीआर की शादी में खर्च हुए थे 100 करोड़

इसे भी पढ़े :- ब्रह्मकुमारी रीति रिवाजों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला का किया था अंतिम संस्कार

जूनियर एनटीआर की शादी में शामिल हुए

सबसे महंगी शादियों में से एक: जूनियर एनटीआर की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक मानी जाती है। बताया जाता है कि, इनकी शादी में लगभग 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे, केवल मंडप को सजाने लिए 18 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।

जूनियर NTR की शादी में शामिल हुए
जूनियर NTR की शादी में शामिल हुए

यही नहीं, एक्टर की शादी साउथ के रीजनल चैनल पर भी प्रसारित की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो,जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने अपनी शादी में 1 करोड़ रुपए की साड़ी पहनी थी।

View this post on Instagram

 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो नो मेकअप लुक में जमकर हुआ वायरल

शादी का खर्च जानकर रह जाएंगे हैरान

शादी में शामिल हुए 12 हजार फैन जूनियर एनटीआर एक मात्र ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी शादी में फैंस को भी आमंत्रण दिया था। रिपोर्टस के मुताबिक साउथ सुपरस्टार की शादी में करीब 15 हजार लोग शामिल हुए थे। जिसमें से 12 हजार फैंस थे और बाकी उनके घर वाले, रिश्तेदार देश के वीआईपी लोग। बता दें अभिनेता पूर्व मुख्यमंत्री रामाराव के पोते हैं।

जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने अपनी शादी में 1 करोड़ रुपए की साड़ी पहनी
जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने अपनी शादी में 1 करोड़ रुपए की साड़ी पहनी

अभिनेता का वर्कफ्रंट: जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एनटीआर जल्द ही कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आएंगे। जिसके लिए अभिनेता अपना वजन भी कम कर रहे हैं। इसके अलावा प्रशांत नील की भी एक फिल्म में दिखेंगे।

सुपरस्टार की शादी में करीब 15 हजार लोग शामिल हुए
सुपरस्टार की शादी में करीब 15 हजार लोग शामिल हुए

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *