आखिर राम चरण और पत्नी सुष्मिता की शादी के 10 साल बाद भी नहीं गुंजी बच्चे की किलकारी ?

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने आज इंस्टाग्राम से अपने परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, अभिनेता राम चरण इस समय अपनी पत्नी, बहन और परिवार संग ऊटी में छुट्टियां बिता रहे हैं। जिसकी तस्वीर उनके पिता चिरंजीवी ने अपने इंस्टाग्राम से साझा की है और दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।जिसमें उनके बेटे रामचरण को बहन श्रीहा और पत्नी सुष्मिता के साथ देखा जा सकता है। दरअसल अभिनेता राम चरण इस समय अपनी पत्नी, बहन और परिवार संग ऊटी में छुट्टियां बिता रहे हैं। एक पिता के रूप में अभिनेता चिरंजीवी अपने परिवार को साथ देखकर काफी खुश हैं और उन्होंने ये तस्वीर के एक दिल छू लेने वाला नोट भी शेयर किया है।लड़कियां तो साउथ के सुपरस्टार राम चरण की दीवानी हैं।उन्होंने बच्चा ना पैदा करने का एक बड़ा कारण बताया उपासना ने कहा कि उन्होंने पापुलेशन कंट्रोल को ध्यान में रखते हुए बच्चा नहीं करने की प्लानिंग की है, वहीं इस मामले को लेकर राम चरण ने कहा कि अगर मैं बच्चा पैदा करूं तो इससे मैं अपनी लाइफ के सपनों से पीछे हट सकता हूं, वही मेरी पत्नी उपासना के भी कुछ गोल्स हैं, इसलिए हमने कुछ सालों तक बच्चा पैदा करने का निर्णय नहीं लिया है ।

फेंस को कबसे है इंतज़ार रामचरण के घर में कब गूंजेगी किलकारी
फेंस को कबसे है इंतज़ार रामचरण के घर में कब गूंजेगी किलकारी

इसे भी पढ़े :- प्रीति जिंटा ने किया शेयर अपने जुड़वा बच्चों का क्यूट वीडियो और लिखा कि मेरे बेबी के पहली बारिश का डांस, फेन्स ने लुटाया प्यार

 रामचरण के घर में कब गूंजेगी किलकारी

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने इंस्टाग्राम पे अपने पूरे परिवार की खूबसूरत फोटो साझा की। जिसमे उनके बेटे राममचरण को बहन श्रीहा और उनकी पत्नी के साथ देख गया है राम चरण इस समय अपनी पत्नी, बहन और परिवार संग ऊटी में छुट्टियां बिता रहे हैं।

चिरंजीवी अपने परिवार को साथ देखकर काफी खुश
चिरंजीवी अपने परिवार को साथ देखकर काफी खुश

इस तस्वीर को शेयर करते हुए चिरंजीवी ने लिखा- “माता-पिता जब बच्चों के साथ समय बिताते हैं तो जो उत्साह महसूस होता है,वह अलग होता है।” इसी के साथ उन्होंने ऊटी डायरीज के हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।अभिनेता चिरंजीवी की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- “सुंदर भाई-बहन।” इसी तरह से दूसरे प्रशंसक ने लिखा, “आपका परिवार कितना प्यारा है सर”। इसी तरह से अन्य फैंस भी दिल वाले इमोटिकॉन्स के जरिए प्यार बरसाते दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन ने ठुकराया था महारानी एलिजाबेथ II का न्यौता, जानिए क्या थी इसकी वजह

,पत्नी के बयान ने सबकी उम्मीदे तोड़ी

अभिनेता रामचरण ने अपने बचपन की दोस्त उपासना से साल 2012 में शादी रचाई थी। शादी से पहले या दोनों कॉलेज फ्रेंड भी थे, वही शादी के 10 साल बाद भी बच्चा ना होने की वजह से राम चरण से कई सारे सवाल पूछे जाते हैं और इस बात का जवाब उनकी पत्नी ने दिया है।

,पत्नी के बयान ने सबकी उम्मीदे तोड़ी
,पत्नी के बयान ने सबकी उम्मीदे तोड़ी

उपासना हाल में ही सद्गुरु से मिली थी, उन्होंने बच्चा ना पैदा करने का एक बड़ा कारण बताया उपासना ने कहा कि उन्होंने पापुलेशन कंट्रोल को ध्यान में रखते हुए बच्चा नहीं करने की प्लानिंग की है, वहीं इस मामले को लेकर राम चरण ने कहा कि अगर मैं बच्चा पैदा करूं तो इससे मैं अपनी लाइफ के सपनों से पीछे हट सकता हूं,

राम चरण ने 10 साल पहले उपासना कामिनेनी से शादी कर ली
राम चरण ने 10 साल पहले उपासना कामिनेनी से शादी कर ली

वही मेरी पत्नी उपासना के भी कुछ गोल्स हैं, इसलिए हमने कुछ सालों तक बच्चा पैदा करने का निर्णय नहीं लिया है,हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel