एक्ट्रेस नीलू कोहली की पति का हुआ अचानक निधन, बताया जा रहा उनके पति की डेड बॉडी मिली बॉथरूम में

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस नीलू कोहली के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस नीलू कोहली के जीवन में एक ऐसा मोड़ आ गया है कि शायद वह कभी इस चीज को बुला पाएंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पत्नी को हमेशा के लिए खो दिया है। एक्ट्रेस अपने पति हरमिंदर सिंह कोहली के साथ रहती थी। उनके पति का अचानक स्वर्गवास हो गया है। नीलू के पति पूरी तरह से ठीक थे, लेकिन कल उनकी डेड बॉडी बाथरूम में पड़ी मिली है। जिसके बाद से एक्ट्रेस काफी ज्यादा सदमे में पहुंच गई है। जब उनके पति के साथ यह हादसा हुआ है, तब नीलू कोहली अपने काम कि वजह से घर से बाहर गई थी। उनके पति घर में अकेले थे। इस बात कि जानकारी एक्ट्रेस नीलू कोहली की बेटी ने दी है।

एक्ट्रेस नीलू कोहली के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़
एक्ट्रेस के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़

इसे भी पढ़े :- आकांक्षा दुबे का हैरान करने वाला सामने आया वीडियो , मौत से पहले इंस्टाग्राम LIVE वीडियो पर फूट-फूट कर रोती आयी नजर ?

एक्ट्रेस नीलू कोहली के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़

एक्ट्रेस  के पति हरमिंदर सिंह कोहली पूरी तरह से स्वस्थ थे, उन्हे कोई दिक्कत नही थे। वह कल गुरुद्वारा भी गए थे। जब उनके पति की मौत हुई है

Actress Nilu Kohli's Husband Harminder Singh Kohli Funeral, Celebs Reached  - YouTube

तो घर में वह और उनका एक नौकर मौजूद था। एक्ट्रेस  के घर में काम करने वाले इस शख्स ने बताया है

पति की मिली बॉथरूम में डेड बॉडी
पति की मिली बॉथरूम में डेड बॉडी

कि हरमिंदर सिंह  दोपहर में गुरुद्वारा से लौटने के बाद सीधे बाथरूम में चले गए थे।

इसे भी पढ़े :-कृष्णा मुखर्जी ने 1800 रुपये की ‘मैगी’ खाई हनीमून पर , फिर पति चिराग बाटलीवाला ने उड़ाया मजाक खुद की …..

पति की मिली बॉथरूम में डेड बॉडी

काफी देर होने के बाद जब चेक किया तो वह बाथरूम में गिरे हुए थे। उनको तुरंत ही हॉस्पिटल में ले जाया गया था।जहां डॉक्टर्स ने उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। हालाकि मौत की वजह अभी तक साफ नही हो पाई है कि आखिर कैसे एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति की मौत हुई।

TV एक्ट्रेस Nilu Kohli के पति की हुई मौत,बाथरूम में इस हालत में मिली थी लाश

बता दे आपको कि इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस नीलू कोहली की बेटी ने कन्फर्म करी है। उनकी बेटी में बताया है कि ये बात पूरी तरह से सच है। मेरे पिता का स्वर्गवास हो गया है। उनका अंतिम संस्कार दो दिन बाद होगा।

एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, घर के बाथरूम में मिली पति की  लाश - husband of actress neelu kohli passed away-mobile

क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी है। जब वह जायेगा उसके बाद ही हम अंतिम संस्कार करेंगे। एक्ट्रेस की बेटी ने बताया है कि उनकी मां नीलू कोहली की हालात बिलकुल सही नही है। वह काफी गहरे में सदमे में है।Sad News! Actress Nilu Kohli Husband Harminder Singh Passed Away in Toilet  - YouTube

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel