आकांक्षा दुबे का हैरान करने वाला सामने आया वीडियो , मौत से पहले इंस्टाग्राम LIVE वीडियो पर फूट-फूट कर रोती आयी नजर ?

मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर सभी के पैरों के नीचे से ज़मीन खींच ली है।हर कोई बस ये समझने की कोशिश कर रहा है कि आकांक्षा दुबे ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया।आखिर उनकी ऐसी कौन-सी मजबूरी थी कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया. वाराणसी में रविवार को आकांक्षा दुबे का शव एक होटल कमरे में पंखे से झूलता हुआ मिला।लेकिन इस बड़े कदम को उठाने से पहले आकांक्षा दुबे शायद कुछ कहना चाहती थीं। शायद वह अपने मन की बात सभी को बताना चाहती थीं. ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं।क्योंकि मौत से चंद घंटे पहले आकांक्षा दुबे इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं।आकांक्षा के सुसाइड से पहले का कहा जाने वाला वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। 2 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में आकांक्षा दुबे के चेहरे पर परेशानी और मायूसी दोनों साफ-साफ देखी जा सकती हैं।

Akanksha Dubey: आख‍िर बनारस के होटल में क्‍या कर रही थीं भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे, क्‍या हुआ था 24 घंटे पहले? जानें हर ड‍िटेल

आकांक्षा दुबे का हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

वीडियो में यूं आकांक्षा ने कुछ नहीं कहा है।लेकिन बिना कहे वह अपनी तकलीफ को सभी तक पहुंचाने की कोशिश करती नजर आईं। वह वीडियो में रोती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो के अंत में आकांक्षा  कैमरे के सामने से हट जाती हैं।

Akanksha Dubey ने फांसी लगाने से पहले किया था Insta Live, बुरी तरह रो रही थीं वो - News Nation

जिसके बाद वह होटल के पंखे से लटकर अपना जान दे देती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस का शव पुलिस को पंथे से लटका हुआ मिला. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को भी कब्जे में ले लिया है।

Akanksha Dubey: आख‍िर बनारस के होटल में क्‍या कर रही थीं भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे, क्‍या हुआ था 24 घंटे पहले? जानें हर ड‍िटेल

मौत से पहले इंस्टाग्राम LIVE पर फूट-फूट कर रोई

मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को आकांक्षा अपनी शूटिंग पूरी कर होटल पहुंची थीं. जिसके बाद क्या हुआ किसी को कोई खबर नहीं है।

रविवार को उनका शव बरामद किया गया. रिपोर्ट की मानें तो मेकअप मैन ने जब आकांक्षा को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Akanksha Dubey Suicide | भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फांसी से लटकता पाया गया, सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं एक्ट्रेस | Navabharat ...

जिसके बाद मेकअप मैन सीधा होटल पहुंचा. वहां होटल के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि आकांक्षा दूबे ने न तो कोई ऑर्डर दिया और नाही वह कमरे से बाहर निकली थीं।

जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया और आकांक्षा का शव बाहर निकाला गया।


हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel