आयुष शर्मा ने अपने परिवार और सलमान खान के संग मिलकर काटा केक, बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन का शानदार वीडियो सामने

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान की बहन के पति आयुष शर्मा अपना 32वां जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गय था जिसमें सलमान खान सहित कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। इसी के चलते अभी हाल ही में एक पार्टी के आयोजन किया गया था, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे। इस पार्टी में सलमान खान, अरबाज के साथ-साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए थे। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एक्ट्रेस पलक तिवारी और शहनाज गिल भी पार्टी में पहुंचीं थी। ये स्टार्स आयुष शर्मा की जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे थे। जो मुंंबई के बांद्रा इलाके में हुई थी।सलमान खान के जीजा और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर देर रात एक्टर ने अपने घर शानदार पार्टी रखी, जिसमे कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। सोशल मीडिया पर लगातार पार्टी की तस्वीर और वीडियोज सामने आ रहे हैं। इसी बीच आयुष शर्मा का केक कटिंग वीडियो सामने आया है।

 

सलमान खान संग आयुष शर्मा ने काटा केक
सलमान खान संग आयुष शर्मा ने काटा केक

इसे भी पढ़े :- नीतू कपूर को पति ऋषि कपूर की आई याद, फोटो शेयर कर लिखी अपनी दिल की ये बात…

सलमान खान संग आयुष शर्मा ने काटा केक

सलमान खान के भाई सोहेल खान आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में टी-शर्ट और जींस पहनकर पहुंचे थे। उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आया।सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल का लुक पार्टी में लोग देखते ही रह गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

सामने आया बर्थडे सेलिब्रेशन का शानदार वीडियो

बीते दिनों खबर आई थी सलमान खान को डेंगू हुआ है। हालांकि अब एक्टर बिल्कुल ठीक है। इस बीमारी से उबरने के बाद वह पहली बार जीजा की पार्टी में नजर आए।  अरबाज खान ने आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में रंग जमा दिया।

बीमारी से उबरने के बाद वह पहली बार जीजा की पार्टी में नजर
बीमारी से उबरने के बाद वह पहली बार जीजा की पार्टी में नजर

बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। अब हाल ही में मनीष ने एक दिवाली पार्टी का आयोजन किया था, आयुष की बर्थडे पार्टी में शहनाज गिल, पलक तिवारी जैसे कई नए कलाकार भी शामिल हुए। इस पार्टी खान परिवार के लोग भी शामिल हुए थे।सोनाक्षी सिन्हा ने इस दौरान शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी।जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

इस वीडियो में आयुष केक कटिंग करते नजर
इस वीडियो में आयुष केक कटिंग करते नजर

इसे भी पढ़े :-प्रियंका चोपड़ा के माथे पर बिंदी और लहंगे में क्यूट दिखीं बेटी ,मिनटों में हुईं वायरल मम्मी-पापा और नानी संग मालती मैरी की खूबसूरत तस्वीरें

इस वीडियो में आयुष अपने दोनों बच्चों के साथ केक कटिंग करते नजर आ रहे हैं। एक तरह बेटा आहिल और दूसरी तरह बेटी आयत नजर आ रही है। वीडियो में देख सकते हैं सभी लोग आयुष के लिए हैप्पी बर्थडे गाते नजर आ रहे हैं। केक केट करने के बाद आयुष शर्मा सबसे पहले सलमान खान को केक खिलाते नजर आ रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि आयुष शर्मा सलमान खान को कितना मानते हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी तरफ खींचा।
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी तरफ खींचा

बता दें सलमान खान ने ही आयुष को फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्टर के तौर पर डेब्यू करवाया था।इस पार्टी में सबका ध्यान बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी तरफ खींचा। इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा केक काटते हुए नजर आ रहे है। आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel